Breaking
पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी CM बनने के बाद हनुमान मंदिर पहुंचीं आतिशी, मांगी दुआ- केजरीवाल फिर बनें मुख्यमंत्री मैं हरियाणा का छोरा, मेरा हौसला नहीं तोड़ सकते- सिरसा में रोड शो के बाद बोले अरविंद केजरीवाल दिल्ली: नए मोबाइल की नहीं दी पार्टी, दोस्तों ने पीट-पीटकर मार डाला अमेजन के जंगलों की अंधाधुंध कटाई से दो देशों के बराबर का इलाका साफ! 18 साल पहले इजराइल-हिजबुल्लाह लड़ चुके हैं भीषण युद्ध, 34 दिनों तक चली थी जंग अभी पूरा फैसला पढ़ना बाकी है… कर्नाटक हाई कोर्ट से लगे झटके के बाद सीएम सिद्धारमैया का पहला रिएक्शन हरियाणा: जाट-OBC-दलित के हाथ में सत्ता की चाबी, BJP की सोशल इंजीनियरिंग बनाम कांग्रेस का सियासी समीक... बढ़ती उम्र में इन्हें छोड़ दीजिए… JDU के ही मंत्री अशोक चौधरी ने CM नीतीश कुमार पर कसा तंज?

भारत के लिए वर्ल्ड कप खेला, फिर 30 उम्र में संन्यास, अब T20 में इस टीम के लिए 6 विकेट झटके, मगर मिली हार

Whats App

लेजेंड्स लीग क्रिकेट में 23 सितंबर की शाम खेले मुकाबले में साउदर्न सुपर स्टार्स ने शिखर धवन की कप्तानी वाली गुजरात ग्रेट्स को हरा दिया. गुजरात ग्रेट्स का 48 घंटों के अंदर ये दूसरा मैच था, जिसमें उन्हें 26 रन से हार का सामना करना पड़ा. गुजरात की टीम को ये हार तब मिली जब उसकी ओर से मनन शर्मा ने साउदर्न सुपर स्टार्स एक के बाद एक 6 विकेट विकेट चटकाए. मनन की कहर बरपाती गेंदबाजी के बावजूद साउदर्न सुपर स्टार्स की जीत की वजह बना उनका 7वें नंबर का खिलाड़ी.

साउदर्न सुपर स्टार्स ने बनाए 144 रन

मुकाबले में साउदर्न सुपर स्टार्स ने पहले बल्लेबाजी की 20 ओवर में 9 विकेट पर 144 रन बनाए. गुजरात ग्रेट्स के गेंदबाज मनन शर्मा के गेंद से बरपाए कहर के बावजूद साउदर्न सुपर स्टार्स 144 रन तक पहुंचने में कामयाब रही तो इसलिए क्योंकि 7वें नंबर पर उतरकर चाथुरंगा डि सिल्वा ने सिर्फ 28 गेंदों पर 53 रन जड़ दिए. डि सिल्वा ने अपनी नाबाद पारी में 2 छक्के और 6 चौके लगाए.

Whats App

U19 वर्ल्ड कप खेलने वाले मनन ने लिए 6 विकेट

गुजरात ग्रेट्स की ओर से मनन शर्मा सबसे सफल गेंदबाज रहे, जिन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 17 रन देकर 6 विकेट लिए. मनन शर्मा ने 30 साल की उम्र में क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. उन्होंने दिल्ली के लिए फर्स्ट क्लास मैच खेला. मनन भारत के लिए 2010 में हुआ अंडर 19 वर्ल्ड कप भी खेल चुके हैं. 30 साल में संन्यास लेने के बाद उनके अमेरिका जाने की खबर थी. फिलहाल वो लेजेंड्स लीग क्रिकेट में खेल रहे हैं.

पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी     |     पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी     |     CM बनने के बाद हनुमान मंदिर पहुंचीं आतिशी, मांगी दुआ- केजरीवाल फिर बनें मुख्यमंत्री     |     मैं हरियाणा का छोरा, मेरा हौसला नहीं तोड़ सकते- सिरसा में रोड शो के बाद बोले अरविंद केजरीवाल     |     दिल्ली: नए मोबाइल की नहीं दी पार्टी, दोस्तों ने पीट-पीटकर मार डाला     |     अमेजन के जंगलों की अंधाधुंध कटाई से दो देशों के बराबर का इलाका साफ!     |     18 साल पहले इजराइल-हिजबुल्लाह लड़ चुके हैं भीषण युद्ध, 34 दिनों तक चली थी जंग     |     अभी पूरा फैसला पढ़ना बाकी है… कर्नाटक हाई कोर्ट से लगे झटके के बाद सीएम सिद्धारमैया का पहला रिएक्शन     |     हरियाणा: जाट-OBC-दलित के हाथ में सत्ता की चाबी, BJP की सोशल इंजीनियरिंग बनाम कांग्रेस का सियासी समीकरण     |     बढ़ती उम्र में इन्हें छोड़ दीजिए… JDU के ही मंत्री अशोक चौधरी ने CM नीतीश कुमार पर कसा तंज?     |