Breaking
पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी CM बनने के बाद हनुमान मंदिर पहुंचीं आतिशी, मांगी दुआ- केजरीवाल फिर बनें मुख्यमंत्री मैं हरियाणा का छोरा, मेरा हौसला नहीं तोड़ सकते- सिरसा में रोड शो के बाद बोले अरविंद केजरीवाल दिल्ली: नए मोबाइल की नहीं दी पार्टी, दोस्तों ने पीट-पीटकर मार डाला अमेजन के जंगलों की अंधाधुंध कटाई से दो देशों के बराबर का इलाका साफ! 18 साल पहले इजराइल-हिजबुल्लाह लड़ चुके हैं भीषण युद्ध, 34 दिनों तक चली थी जंग अभी पूरा फैसला पढ़ना बाकी है… कर्नाटक हाई कोर्ट से लगे झटके के बाद सीएम सिद्धारमैया का पहला रिएक्शन हरियाणा: जाट-OBC-दलित के हाथ में सत्ता की चाबी, BJP की सोशल इंजीनियरिंग बनाम कांग्रेस का सियासी समीक... बढ़ती उम्र में इन्हें छोड़ दीजिए… JDU के ही मंत्री अशोक चौधरी ने CM नीतीश कुमार पर कसा तंज?

जीवाजी क्लब चुनाव : निगम ने फौरन हटाए पोस्टर-बैनर, इधर, मांगे जा रहे वोट

Whats App

ग्वालियर। शहर के सबसे बड़े जीवाजी क्लब में आगामी चुनाव के चलते थीम रोड पर अवैध ढंग से प्रचार करने का मामला सामने आने के बाद सोमवार सुबह ही नगर निगम की टीम ने अवैध बैनर-पोस्टर व कटआउट समेट लिए। अमले ने पूरी थीम रोड पर एक एक पोस्टर-बैनर को हटवाया। नगर निगम आयुक्त ने इस रोड पर निरीक्षण भी किया था जिसके बाद तत्काल अमले को कार्रवाई के निर्देश दिए गए।

जीवाजी क्लब के चुनाव जैसे जैसे पास आ रहे हैं वैसे वैसे शाम ढ़लने के बाद पार्टियों का दौर तेज हो रहा है। सोमवार को भी पड़ाव पुल के पास होटल में जेसीआइ-रोटरी जैसे क्लबों के उन सदस्यों को बुलाया गया जो जीवाजी क्लब में सदस्य हैं, पार्टियों में बुलाकर वोट देने की अपील की जा रही है। बता दें कि नईदुनिया ने 23 सितंबर के अंक में जीवाजी क्लब: बड़े लोगों के चुनाव में नियम बौने, थीम रोड पर अवैध प्रचारज् शीर्षक से समाचार प्रकाशित कर यह मामला उजागर किया था। इसके बाद नगर निगम के मदाखलत अमले में हड़कंप मच गया और नगर निगम को तत्काल कार्रवाई करना पड़ी। थीम रोड पर नगर निगम परिषद से ठहराव भी है कि यह नो विज्ञापन जोन रहेगा,इसके बाद यह हालत थी।

शहर के अन्य क्लबों पर फोकस

जीवाजी क्लब में अलग अलग पदों पर खड़े हुए दावेदारों की ओर से शहर के क्लबों पर फोकस किया जा रहा है, क्योंकि शहर के रोटरी, जेसीआई जैसे क्लब के अधिकतर पदाधिकारी जीवाजी क्लब में भी सदस्य हैं तो इनसे व्यक्तिगत काल कर व पार्टियों में बुलाकर वोट मांगे जा रहे हैं। शहर के ऐसे क्लबों के पदाधिकारियों के काफी वोट हैं।

खेमेबाजी हावी, पुानी टीम सक्रिय

जीवाजी क्लब के चुनाव में जमकर खेमेबाजी हावी है। अध्यक्ष पद के लिए जेपी कुशवाह व राजेंद्र सेठ के लिए लाबिंग चल रही है। राजेंद्र सेठ के लिए जीवाजी क्लब की पहले के सालों से रह चुकी टीम सपोर्ट में लगी हुई है। इसमें दो अध्यक्ष रहे चुके शहर के रियल स्टेट कारोबारी सक्रिय हैं तो वहीं शराब कारोबारियों की टीम भी लगी है। जेपी कुशवाह के लिए राजनीतिक बैकग्राउंड से सपोर्ट किया जा रहा है। वहीं ज्वाइंट सेक्रेटरी पद पर केतन अग्रवाल सहित दीपक ठक्कर व तीसरे अवाड़ के बीच त्रिकोणीय मुकाबले की स्थिति है।

पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी     |     पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी     |     CM बनने के बाद हनुमान मंदिर पहुंचीं आतिशी, मांगी दुआ- केजरीवाल फिर बनें मुख्यमंत्री     |     मैं हरियाणा का छोरा, मेरा हौसला नहीं तोड़ सकते- सिरसा में रोड शो के बाद बोले अरविंद केजरीवाल     |     दिल्ली: नए मोबाइल की नहीं दी पार्टी, दोस्तों ने पीट-पीटकर मार डाला     |     अमेजन के जंगलों की अंधाधुंध कटाई से दो देशों के बराबर का इलाका साफ!     |     18 साल पहले इजराइल-हिजबुल्लाह लड़ चुके हैं भीषण युद्ध, 34 दिनों तक चली थी जंग     |     अभी पूरा फैसला पढ़ना बाकी है… कर्नाटक हाई कोर्ट से लगे झटके के बाद सीएम सिद्धारमैया का पहला रिएक्शन     |     हरियाणा: जाट-OBC-दलित के हाथ में सत्ता की चाबी, BJP की सोशल इंजीनियरिंग बनाम कांग्रेस का सियासी समीकरण     |     बढ़ती उम्र में इन्हें छोड़ दीजिए… JDU के ही मंत्री अशोक चौधरी ने CM नीतीश कुमार पर कसा तंज?     |