Breaking
सिद्धारमैया के साथ येदियुरप्पा जैसा होगा? इन 3 सिनेरियो पर टिकी मुख्यमंत्री की कुर्सी करोड़ों के मालिक हैं पंडित धीरेंद्र शास्त्री, केवल मन की बात पढ़ने के लेते हैं लाखों रुपए पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी CM बनने के बाद हनुमान मंदिर पहुंचीं आतिशी, मांगी दुआ- केजरीवाल फिर बनें मुख्यमंत्री मैं हरियाणा का छोरा, मेरा हौसला नहीं तोड़ सकते- सिरसा में रोड शो के बाद बोले अरविंद केजरीवाल दिल्ली: नए मोबाइल की नहीं दी पार्टी, दोस्तों ने पीट-पीटकर मार डाला अमेजन के जंगलों की अंधाधुंध कटाई से दो देशों के बराबर का इलाका साफ! 18 साल पहले इजराइल-हिजबुल्लाह लड़ चुके हैं भीषण युद्ध, 34 दिनों तक चली थी जंग अभी पूरा फैसला पढ़ना बाकी है… कर्नाटक हाई कोर्ट से लगे झटके के बाद सीएम सिद्धारमैया का पहला रिएक्शन

गुरुद्वारे का चंदा मांगने के बहाने बुजुर्ग से 5 हजार रुपए और सोने की अंगूठी छीनकर भागे बदमाश, भोपाल का मामला

Whats App

संत हिरदाराम नगर। संत हिरदाराम नगर में गुरुद्वारे का चंदा मांगने के बहाने एक बुजुर्ग से ₹5 हज़ार नगद एवं सोने की अंगूठी छीनकर बदमाश चंपत हो गए। बदमाशो का चेहरा सीसीटीवी कैमरा में भी कैद हो गया है। घटना बैरागढ़ के सतगुरु अपार्टमेंट की है। अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों में दोनों आरोपी कैद हुए हैं। हुलिए के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दिए है।

जानकारी के अनुसार फ्लैट सतगुरु अपार्टमेंट बैरागढ़ निवासी रामचंद खटवानी सोमवार दोपहर करीब एक बजे वह अपने फ्लैट में अकेले थे। उनके पुत्र अपने काम पर गए थे, प्राइवेट स्कूल में टीचर बहू भी ड्यूटी पर गई थीं। दोपहर करीब एक घर के घर की घंटी बजी।

80 साल के बुजुर्ग रामचंद ने दरवाजा खोला तो सामने पगड़ीधारी दो व्यक्ति खड़े नजर आए। उन्होंने बुजुर्ग से गुरुद्वारे के लिए चंदा मांगा। कुछ सोचकर रामचंद चंदा देने के लिए तैयार हो गए और दरवाजा खुला छोड़कर पैसे लेने भीतर वाले कमरे में चले गए।

मौका मिलते ही दोनों व्यक्ति भी घर में घुस गए और उनके पीछे-पीछे भीतर वाले कमरे तक पहुंच गए। दोनों आरोपियों ने कमरे की टेबिल पर रखा पर्स उठा लिया। उसमें रखे पांच हजार रुपए नगद निकाल लिए और रामचंद खटवानी की सोने की अंगूठी भी डरा- धमकाकर उतरवा ली। मौत का भय दिखाकर दोनों आरोपी वहां से भाग खड़े हुए। डराया धमकाया भी

Whats App

रामचंद ने अपने पुलिस को बताया कि दोनों आरोपियों ने उन्हें डरा-धमकाकर सोफे पर बिठा दिया था। बदमाशों के भागने के बाद मारे डर के करीब दस मिनट तक वह सोफे पर ही बैठ रहे। उसके बाद उन्हें समझ में आया कि बदमाश उनके पैसे व अंगूठी ले गए हैं।

लिहाजा वह किसी तरह अपने फ्लैट से उतरकर नीचे रोड पर आ गए। वहां उन्हें कोई नहीं दिखा। तब उन्होंने स्वजनों को पूरा मामला बताया तथा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सिद्धारमैया के साथ येदियुरप्पा जैसा होगा? इन 3 सिनेरियो पर टिकी मुख्यमंत्री की कुर्सी     |     करोड़ों के मालिक हैं पंडित धीरेंद्र शास्त्री, केवल मन की बात पढ़ने के लेते हैं लाखों रुपए     |     पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी     |     पत्थर पटका, लहूलुहान किया और छोड़ गए… 10वीं के छात्र की निर्मम हत्या से सनसनी     |     CM बनने के बाद हनुमान मंदिर पहुंचीं आतिशी, मांगी दुआ- केजरीवाल फिर बनें मुख्यमंत्री     |     मैं हरियाणा का छोरा, मेरा हौसला नहीं तोड़ सकते- सिरसा में रोड शो के बाद बोले अरविंद केजरीवाल     |     दिल्ली: नए मोबाइल की नहीं दी पार्टी, दोस्तों ने पीट-पीटकर मार डाला     |     अमेजन के जंगलों की अंधाधुंध कटाई से दो देशों के बराबर का इलाका साफ!     |     18 साल पहले इजराइल-हिजबुल्लाह लड़ चुके हैं भीषण युद्ध, 34 दिनों तक चली थी जंग     |     अभी पूरा फैसला पढ़ना बाकी है… कर्नाटक हाई कोर्ट से लगे झटके के बाद सीएम सिद्धारमैया का पहला रिएक्शन     |