Breaking
MCD की स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य का चुनाव अधिकारी की अध्यक्षता में कराने पर आगबबूला केजरीवाल, बताया ब... महालक्ष्मी के 59 टुकड़े करने वाले मुक्ति ने बना रखा था 3 महीने का फुलप्रूफ प्लान, ऐसे हुआ खुलासा पटना, दरभंगा, बरौनी समेत बिहार के कई शहरों तक जाने की टेंशन खत्म, दिल्ली से चलेंगी ये फेस्टिव सीजन स... राहुल गांधी की जम्मू-कश्मीर में आज की दोनों चुनावी रैली रद्द, खराब मौसम बनी वजह स्टंटबाजी का चढ़ा ऐसा नशा, नदी में ही लैंड करवा दी कार, जान बची लेकिन पहुंच गए जेल जम्मू-कश्मीर में सत्ता की अब फाइनल लड़ाई, हिंदू वोटरों का मूड तय करेगा बीजेपी-कांग्रेस का भविष्य? राहुल MSP का फुलफॉर्म जानते हैं? खरीफ और रबी की फसल कौन सी है… हरियाणा में अमित शाह का बड़ा हमला बिना आप-कांग्रेस के पार्षदों के चुनाव, MCD के इतिहास में पहली बार ऐसा सुनील गावस्कर ने लखनऊ से अयोध्या जाने वाली सड़क की जमकर की तारीफ, कहा- हमें मुंबई के गड्ढों की आदत है यूपी, बिहार और राजस्थान… बीजेपी के सदस्यता अभियान में कौन है टॉप पर, किसका परफॉर्मेंस खराब?

CPL 2024 में जमाए सबसे ज्यादा छक्के, फाफ डु प्लेसी के साथ तोड़ा पार्टनरशिप रिकॉर्ड, 40 गेंदों में कमाल कर टीम को जिताया

Whats App

CPL 2024 की पिच पर 24 सितंबर की शाम छक्कों की बारिश देखने को मिली. 35 साल के एक बल्लेबाज ने इस मैच में इतने छक्के मारे कि CPL के इस सीजन में वो सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाला बल्लेबाज बन गया. ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के खिलाफ सेंट लुसिया किंग्स की ओर से खेल रहे इस बल्लेबाज का नाम जॉनसन चार्ल्स था. 35 साल के चार्ल्स मिजाज से विस्फोटक बैटर हैं. और, इस मैच में उन्होंने खेला भी उसी अंदाज में. उन्होंने छक्कों की बारिश करने के अलावा अपने कप्तान फाफ डु प्लेसी के साथ इस मैच में सेंट लुसिया किंग्स के लिए पार्टनरशिप का रिकॉर्ड भी तोड़ा.

सेंट लुसिया किंग्स ने पहले की बल्लेबाजी

मुकाबले में टॉस जीतकर ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सेंट लुसिया किंग्स को पहले बल्लेबाजी के लिए उतारा. लेकिन, ये दांव उलटा पड़ गया क्योंकि ओपनिंग करने उतरे सेंट लुसिया किंग्स के कप्तान फाफ डु प्लेसी और जॉनसन चार्ल्स विकेट पर आकर जम गए. विकेट के दोनों छोर से रनों की बारिश होने लगी. और, जब ऐसा हुआ तो एक रिकॉर्ड पार्टनरशिप की स्क्रिप्ट लिखी गई.

Whats App

डु प्लेसी और चार्ल्स के बीच रिकॉर्ड पार्टनरशिप

फाफ डु प्लेसी और जॉनसन चार्ल्स ने मिलकर ओपनिंग विकेट के लिए हुआ सेंट लुसिया किंग्स का 139 रन का पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया. डु प्लेसी और चार्ल्स ने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के खिलाफ ओपनिंग विकेट के लिए 145 रन जोड़े. ये जोड़ी तब टूटी जब जॉनसन चार्ल्स की 40 गेंदों वाली दमदार और कमाल की पारी पर ब्रेक लगा.

MCD की स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य का चुनाव अधिकारी की अध्यक्षता में कराने पर आगबबूला केजरीवाल, बताया बड़ी साजिश     |     महालक्ष्मी के 59 टुकड़े करने वाले मुक्ति ने बना रखा था 3 महीने का फुलप्रूफ प्लान, ऐसे हुआ खुलासा     |     पटना, दरभंगा, बरौनी समेत बिहार के कई शहरों तक जाने की टेंशन खत्म, दिल्ली से चलेंगी ये फेस्टिव सीजन स्पेशल ट्रेनें     |     राहुल गांधी की जम्मू-कश्मीर में आज की दोनों चुनावी रैली रद्द, खराब मौसम बनी वजह     |     स्टंटबाजी का चढ़ा ऐसा नशा, नदी में ही लैंड करवा दी कार, जान बची लेकिन पहुंच गए जेल     |     जम्मू-कश्मीर में सत्ता की अब फाइनल लड़ाई, हिंदू वोटरों का मूड तय करेगा बीजेपी-कांग्रेस का भविष्य?     |     राहुल MSP का फुलफॉर्म जानते हैं? खरीफ और रबी की फसल कौन सी है… हरियाणा में अमित शाह का बड़ा हमला     |     बिना आप-कांग्रेस के पार्षदों के चुनाव, MCD के इतिहास में पहली बार ऐसा     |     सुनील गावस्कर ने लखनऊ से अयोध्या जाने वाली सड़क की जमकर की तारीफ, कहा- हमें मुंबई के गड्ढों की आदत है     |     यूपी, बिहार और राजस्थान… बीजेपी के सदस्यता अभियान में कौन है टॉप पर, किसका परफॉर्मेंस खराब?     |