Breaking
MCD की स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य का चुनाव अधिकारी की अध्यक्षता में कराने पर आगबबूला केजरीवाल, बताया ब... महालक्ष्मी के 59 टुकड़े करने वाले मुक्ति ने बना रखा था 3 महीने का फुलप्रूफ प्लान, ऐसे हुआ खुलासा पटना, दरभंगा, बरौनी समेत बिहार के कई शहरों तक जाने की टेंशन खत्म, दिल्ली से चलेंगी ये फेस्टिव सीजन स... राहुल गांधी की जम्मू-कश्मीर में आज की दोनों चुनावी रैली रद्द, खराब मौसम बनी वजह स्टंटबाजी का चढ़ा ऐसा नशा, नदी में ही लैंड करवा दी कार, जान बची लेकिन पहुंच गए जेल जम्मू-कश्मीर में सत्ता की अब फाइनल लड़ाई, हिंदू वोटरों का मूड तय करेगा बीजेपी-कांग्रेस का भविष्य? राहुल MSP का फुलफॉर्म जानते हैं? खरीफ और रबी की फसल कौन सी है… हरियाणा में अमित शाह का बड़ा हमला बिना आप-कांग्रेस के पार्षदों के चुनाव, MCD के इतिहास में पहली बार ऐसा सुनील गावस्कर ने लखनऊ से अयोध्या जाने वाली सड़क की जमकर की तारीफ, कहा- हमें मुंबई के गड्ढों की आदत है यूपी, बिहार और राजस्थान… बीजेपी के सदस्यता अभियान में कौन है टॉप पर, किसका परफॉर्मेंस खराब?

एक ही मेट्रो के उद्घाटन के लिए PM मोदी 6वीं बार पुणे आ रहे थे… सुप्रिया सुले ने कसा तंज

Whats App

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज महाराष्ट्र में पुणे में होने वाली यात्रा रद्द हो गई. पीएम मोदी की यात्रा कैंसल होने पर महाविकास अघाड़ी ने सवाल उठाया है. शरद पवार गुट की नेता और सांसद सुप्रिया सुले ने इस मुद्दे पर तंज कसा है. सुप्रिया सुले ने कहा कि यह बहुत ही चकित करने वाली बात है कि पीएम मोदी एक ही पुणे मेट्रो के उद्गाटन के लिए छठवीं बार आ रहे थे.

एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि अफसोस की बात है कि बारिश के चलते मेट्रो लाइन का उटघाटन नहीं हो सका. उन्होंने इसी के साथ पीएम मोदी से यह भी मांग की है कि वो इस मेट्रो लाइन की ओपनिंग डिजिटल माध्यम से करें. ताकि पुणे के आम लोगों को मेट्रो सेवा इस्तेमाल करने का मौका मिले.

पीएम मोदी की यात्रा की आएगी नई तारीख

Whats App

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पुणवासियों को मेट्रो की सौगात देने वाले थे. प्रधानमंत्री मोदी को यहां नई मेट्रो का उद्धाटन करना था. मुंबई, पुणे समेत महाराष्ट्र के कई शहरों में भारी बारिश हो रही है, जगह-जगह जल जमाव देखने को मिल रहा है, आम लोगों को आने-जाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है और यही वजह है कि प्रधानमंत्री मोदी का आज का ये दौरा रद्द हो गया.

अगर मौसम इसी तरह खराब रहता है तो संभव है वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मेट्रो स्टेशन का उद्घाटन किया जाये लेकिन इस बारे में अभी तक सरकार या विभाग की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. उम्मीद है जल्द ही पीएम मोदी की पुणे यात्रा की नई तारीख की घोषणा की जाएगी.

कई और परियोजनाओं को करने वाले थे लॉन्च

प्रधानमंत्री मोदी की आज की सभा शाम में एस. डब्ल्यू कॉलेज ग्राउंड में होने वाली थी. पिछले दो दिन से यहां भारी बारिश के चलते मैदान में पानी भर गया है. पानी निकालने और जमीन सुखाने का काफी प्रयत्न किया गया लेकिन इसमें सफलता नहीं मिल सकी.

प्रधानमंत्री मोदी यहां करीब 20,900 करोड़ की कई परियोजनाओं को शुरू करने वाले थे. पीएम परम रुद्र सुपरकंप्यूटर्स को देश को समर्पित करने वाले थे. पुणे में अदालत से स्वारगेट तक चलने वाली मेट्रो को हरी झंडी दिखाने वाले थे. इसके साथ ही पीएम यहां पेट्रोलियम और नेचुरल गैस से संबंधित भी 10,400 करोड़ की कई परियोजनाओं को शुभारंभ करने वाले थे.

MCD की स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य का चुनाव अधिकारी की अध्यक्षता में कराने पर आगबबूला केजरीवाल, बताया बड़ी साजिश     |     महालक्ष्मी के 59 टुकड़े करने वाले मुक्ति ने बना रखा था 3 महीने का फुलप्रूफ प्लान, ऐसे हुआ खुलासा     |     पटना, दरभंगा, बरौनी समेत बिहार के कई शहरों तक जाने की टेंशन खत्म, दिल्ली से चलेंगी ये फेस्टिव सीजन स्पेशल ट्रेनें     |     राहुल गांधी की जम्मू-कश्मीर में आज की दोनों चुनावी रैली रद्द, खराब मौसम बनी वजह     |     स्टंटबाजी का चढ़ा ऐसा नशा, नदी में ही लैंड करवा दी कार, जान बची लेकिन पहुंच गए जेल     |     जम्मू-कश्मीर में सत्ता की अब फाइनल लड़ाई, हिंदू वोटरों का मूड तय करेगा बीजेपी-कांग्रेस का भविष्य?     |     राहुल MSP का फुलफॉर्म जानते हैं? खरीफ और रबी की फसल कौन सी है… हरियाणा में अमित शाह का बड़ा हमला     |     बिना आप-कांग्रेस के पार्षदों के चुनाव, MCD के इतिहास में पहली बार ऐसा     |     सुनील गावस्कर ने लखनऊ से अयोध्या जाने वाली सड़क की जमकर की तारीफ, कहा- हमें मुंबई के गड्ढों की आदत है     |     यूपी, बिहार और राजस्थान… बीजेपी के सदस्यता अभियान में कौन है टॉप पर, किसका परफॉर्मेंस खराब?     |