Breaking
MCD की स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य का चुनाव अधिकारी की अध्यक्षता में कराने पर आगबबूला केजरीवाल, बताया ब... महालक्ष्मी के 59 टुकड़े करने वाले मुक्ति ने बना रखा था 3 महीने का फुलप्रूफ प्लान, ऐसे हुआ खुलासा पटना, दरभंगा, बरौनी समेत बिहार के कई शहरों तक जाने की टेंशन खत्म, दिल्ली से चलेंगी ये फेस्टिव सीजन स... राहुल गांधी की जम्मू-कश्मीर में आज की दोनों चुनावी रैली रद्द, खराब मौसम बनी वजह स्टंटबाजी का चढ़ा ऐसा नशा, नदी में ही लैंड करवा दी कार, जान बची लेकिन पहुंच गए जेल जम्मू-कश्मीर में सत्ता की अब फाइनल लड़ाई, हिंदू वोटरों का मूड तय करेगा बीजेपी-कांग्रेस का भविष्य? राहुल MSP का फुलफॉर्म जानते हैं? खरीफ और रबी की फसल कौन सी है… हरियाणा में अमित शाह का बड़ा हमला बिना आप-कांग्रेस के पार्षदों के चुनाव, MCD के इतिहास में पहली बार ऐसा सुनील गावस्कर ने लखनऊ से अयोध्या जाने वाली सड़क की जमकर की तारीफ, कहा- हमें मुंबई के गड्ढों की आदत है यूपी, बिहार और राजस्थान… बीजेपी के सदस्यता अभियान में कौन है टॉप पर, किसका परफॉर्मेंस खराब?

पड़ोसी की बेटी से इश्क, फिर हो गया मर्डर; क्या एकतरफा प्यार ने ली राजा की जान?

Whats App

बिहार के कटिहार से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक की हत्या की सनसनीखेज वारदात हुई. मामला, आबादपुर थाना क्षेत्र का है. एक नौजवान नई दिल्ली में अपने पूरे परिवार के साथ रहता था लेकिन पिछले दो महीनों से अकेले कटिहार के आबादपुर में अपने पुश्तैनी घर आकर रह रहा था. इस बीच अचानक 24 सितंबर की सुबह घर के आंगन में उसका शव बरामद हुआ.

युवक का इस तरह से शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. आनन-फानन में यह खबर दिल्ली में रहने वाले मृतक के पिता सुनील बसाक को दी गई. पूरा परिवार दिल्ली से आबादपुर थाना क्षेत्र के चांदपाड़ा में पहुंचा तो जवान बेटे राजा मंडल की मौत से चीख पुकार मच गई. परिवार वालों ने जब पूछताछ की तो पता चला कि राजा, पास के रहने वाले किंकर प्रमाणिक की बेटी से मोहब्बत करता था.

राजा के साथ हुई थी मारपीट

Whats App

आगे पड़ताल करने पर जानकारी मिली कि राजा की बीते दिनों नोक-झोंक भी हुई थी. मसला मोहब्बत का ही था जिस बात पर विवाद हुआ था. 23 सितंबर की शाम किंकर प्रमाणिक और उनकी बेटी के साथ उनके रिश्तेदारों ने राजा की काफी पिटाई भी की थी, जिसके गवाह आसपास के लोग भी थे. 24 सितंबर को घटना की सुचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच में जुट गई. मृतक युवक के पिता सुनील बसाक की मानें तो उनका बेटा किंकर प्रमाणिक की बेटी से मोहब्बत करता था जो उस परिवार को पसंद नहीं था.

पिता ने लगाया हत्या का आरोप

पिता ने आरोप लगाते हुए बताया कि क्योंकि परिवार को ये पसंद नहीं था कि राजा उनकी बेटी से मिले इसलिए उन लोगों ने मिलकर उसका कत्ल कर दिया. इस संबंध में आबादपुर थानाध्यक्ष शैलेश कुमार सिंह ने बताया कि युवक के पिता की ओर से मामले को लेकर थाने में आवेदन दिया गया है. मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम से संपर्क किया गया है. जल्द ही मामले में आगे की डीटेल्स सामने आएंगी.

MCD की स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य का चुनाव अधिकारी की अध्यक्षता में कराने पर आगबबूला केजरीवाल, बताया बड़ी साजिश     |     महालक्ष्मी के 59 टुकड़े करने वाले मुक्ति ने बना रखा था 3 महीने का फुलप्रूफ प्लान, ऐसे हुआ खुलासा     |     पटना, दरभंगा, बरौनी समेत बिहार के कई शहरों तक जाने की टेंशन खत्म, दिल्ली से चलेंगी ये फेस्टिव सीजन स्पेशल ट्रेनें     |     राहुल गांधी की जम्मू-कश्मीर में आज की दोनों चुनावी रैली रद्द, खराब मौसम बनी वजह     |     स्टंटबाजी का चढ़ा ऐसा नशा, नदी में ही लैंड करवा दी कार, जान बची लेकिन पहुंच गए जेल     |     जम्मू-कश्मीर में सत्ता की अब फाइनल लड़ाई, हिंदू वोटरों का मूड तय करेगा बीजेपी-कांग्रेस का भविष्य?     |     राहुल MSP का फुलफॉर्म जानते हैं? खरीफ और रबी की फसल कौन सी है… हरियाणा में अमित शाह का बड़ा हमला     |     बिना आप-कांग्रेस के पार्षदों के चुनाव, MCD के इतिहास में पहली बार ऐसा     |     सुनील गावस्कर ने लखनऊ से अयोध्या जाने वाली सड़क की जमकर की तारीफ, कहा- हमें मुंबई के गड्ढों की आदत है     |     यूपी, बिहार और राजस्थान… बीजेपी के सदस्यता अभियान में कौन है टॉप पर, किसका परफॉर्मेंस खराब?     |