Breaking
MCD की स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य का चुनाव अधिकारी की अध्यक्षता में कराने पर आगबबूला केजरीवाल, बताया ब... महालक्ष्मी के 59 टुकड़े करने वाले मुक्ति ने बना रखा था 3 महीने का फुलप्रूफ प्लान, ऐसे हुआ खुलासा पटना, दरभंगा, बरौनी समेत बिहार के कई शहरों तक जाने की टेंशन खत्म, दिल्ली से चलेंगी ये फेस्टिव सीजन स... राहुल गांधी की जम्मू-कश्मीर में आज की दोनों चुनावी रैली रद्द, खराब मौसम बनी वजह स्टंटबाजी का चढ़ा ऐसा नशा, नदी में ही लैंड करवा दी कार, जान बची लेकिन पहुंच गए जेल जम्मू-कश्मीर में सत्ता की अब फाइनल लड़ाई, हिंदू वोटरों का मूड तय करेगा बीजेपी-कांग्रेस का भविष्य? राहुल MSP का फुलफॉर्म जानते हैं? खरीफ और रबी की फसल कौन सी है… हरियाणा में अमित शाह का बड़ा हमला बिना आप-कांग्रेस के पार्षदों के चुनाव, MCD के इतिहास में पहली बार ऐसा सुनील गावस्कर ने लखनऊ से अयोध्या जाने वाली सड़क की जमकर की तारीफ, कहा- हमें मुंबई के गड्ढों की आदत है यूपी, बिहार और राजस्थान… बीजेपी के सदस्यता अभियान में कौन है टॉप पर, किसका परफॉर्मेंस खराब?

दमोह के मडियादो में जीप के इंजन में आई खराबी… बोनट खोला तो अजगर बैठा था

Whats App

 दमोह । बुधवार देर रात मडियादो में एक चार पहिया वाहन में अजगर मिलने के बाद दहशत फेल गई। मदन सैनी अपने घर के पास बंधे पालतू मवेशी को देखने के लिए रात 11 बजकर 30 मिनट पर बाहर आए थे। उन्होंने देखा की मवेशियों से कुछ दूर एक अजगर घूम रहा था।

जीप चेक की गई तो अजगर इंजन से लिपटा

मदन सैनी द्वारा अपने परिजनों को बुलाया गया तब तक सांप पास में खड़ी एक जीप के इंजन में घुस गया। काफी तलाश के दौरान नहीं मिलने पर सर्प पकड़ने में माहिर नवीन खान को बुलाया गया। परिसर में खड़ी राजकुमार सैनी की जीप चेक की गई, तो अजगर इंजन से लिपटा हुआ था। इसे नवीन खान द्वारा पकड़कर सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया गया।

Whats App

अजगर की लंबाई लगभग चार से पांच फीट है

पकड़े गए अजगर की लंबाई लगभग चार से पांच फीट है। बता दें कि दो दिन पहले इसी स्थान पर ग्रामीणों द्वारा 10 फीट से अधिक लंबा अजगर देखा गया था जो अभी तक नही पकड़ा गया है, जिसके चलते क्षेत्र में दहशत बनी हुई है।

इसी के चलते ग्रामीण रात से अपने मवेशियों को सुरक्षा में लगे रहते हैं। मडियादो की सीमा से सटकर जंगली बड़ा नाला बहता है, नाले के उफान पर होने के चलते अक्सर जहरीले सांप, विच्छु, गुहेरे आदि बहकर आ जाते हैं जो रहवासी क्षेत्र में आए दिन निकलते हैं।

MCD की स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य का चुनाव अधिकारी की अध्यक्षता में कराने पर आगबबूला केजरीवाल, बताया बड़ी साजिश     |     महालक्ष्मी के 59 टुकड़े करने वाले मुक्ति ने बना रखा था 3 महीने का फुलप्रूफ प्लान, ऐसे हुआ खुलासा     |     पटना, दरभंगा, बरौनी समेत बिहार के कई शहरों तक जाने की टेंशन खत्म, दिल्ली से चलेंगी ये फेस्टिव सीजन स्पेशल ट्रेनें     |     राहुल गांधी की जम्मू-कश्मीर में आज की दोनों चुनावी रैली रद्द, खराब मौसम बनी वजह     |     स्टंटबाजी का चढ़ा ऐसा नशा, नदी में ही लैंड करवा दी कार, जान बची लेकिन पहुंच गए जेल     |     जम्मू-कश्मीर में सत्ता की अब फाइनल लड़ाई, हिंदू वोटरों का मूड तय करेगा बीजेपी-कांग्रेस का भविष्य?     |     राहुल MSP का फुलफॉर्म जानते हैं? खरीफ और रबी की फसल कौन सी है… हरियाणा में अमित शाह का बड़ा हमला     |     बिना आप-कांग्रेस के पार्षदों के चुनाव, MCD के इतिहास में पहली बार ऐसा     |     सुनील गावस्कर ने लखनऊ से अयोध्या जाने वाली सड़क की जमकर की तारीफ, कहा- हमें मुंबई के गड्ढों की आदत है     |     यूपी, बिहार और राजस्थान… बीजेपी के सदस्यता अभियान में कौन है टॉप पर, किसका परफॉर्मेंस खराब?     |