Breaking
MCD की स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य का चुनाव अधिकारी की अध्यक्षता में कराने पर आगबबूला केजरीवाल, बताया ब... महालक्ष्मी के 59 टुकड़े करने वाले मुक्ति ने बना रखा था 3 महीने का फुलप्रूफ प्लान, ऐसे हुआ खुलासा पटना, दरभंगा, बरौनी समेत बिहार के कई शहरों तक जाने की टेंशन खत्म, दिल्ली से चलेंगी ये फेस्टिव सीजन स... राहुल गांधी की जम्मू-कश्मीर में आज की दोनों चुनावी रैली रद्द, खराब मौसम बनी वजह स्टंटबाजी का चढ़ा ऐसा नशा, नदी में ही लैंड करवा दी कार, जान बची लेकिन पहुंच गए जेल जम्मू-कश्मीर में सत्ता की अब फाइनल लड़ाई, हिंदू वोटरों का मूड तय करेगा बीजेपी-कांग्रेस का भविष्य? राहुल MSP का फुलफॉर्म जानते हैं? खरीफ और रबी की फसल कौन सी है… हरियाणा में अमित शाह का बड़ा हमला बिना आप-कांग्रेस के पार्षदों के चुनाव, MCD के इतिहास में पहली बार ऐसा सुनील गावस्कर ने लखनऊ से अयोध्या जाने वाली सड़क की जमकर की तारीफ, कहा- हमें मुंबई के गड्ढों की आदत है यूपी, बिहार और राजस्थान… बीजेपी के सदस्यता अभियान में कौन है टॉप पर, किसका परफॉर्मेंस खराब?

भोपाल में बड़े तालाब के किनारे युवक कर रहा था गंदा काम, दूसरों की नजर पड़ी तो मुंह छुपाकर भागा

Whats App

भोपाल। भोपाल शहर की जीवनरेखा कहे जाने वाले बड़े तालाब के किनारे एक युवक ने रात के अंधेरे में ऐसी हरकत कर दी, जिसके बाद उसे वहां से मुंह छुपाकर भागना पड़ा। दरअसल यह युवक झील के किनारे गाड़ी रोककर वहीं पेशाब कर रहा था, जिसका किसी ने वीडियो बना लिया, जो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो गुरुवार रात का बताया जा रहा है।

जिस वक्त यह घटना हुई, तब वहां कई लोग मौजूद थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक वीआइपी रोड स्थित राजा भोज की प्रतिमा के सामने कार से पहुंचा और झील के किनारे गाड़ी खड़ी कर दी। इसके बाद वह झील के किनारे लगी जालियों के पास खड़ा होकर पेशाब करने लगा।
Whats App
इस दौरान एक व्यक्ति ने युवक का वीडियो बनाने की कोशिश की, जिससे युवक घबरा गया और मुंह छुपाकर वहां से भाग निकला। यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया, जिसके बाद इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों की नकारात्मक प्रतिक्रिया भी सामने आई।
इस घटना ने सार्वजनिक स्थानों पर लोक-शिष्टाचार और साफ-सफाई के मुद्दे को फिर से उठाया है। स्थानीय नागरिकों ने इस तरह की हरकत को शर्मनाक व निंदनीय बताया। उन्होंने नगरीय प्रशासन से मांग की है कि ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई की जाए।

आधे शहर की प्यास बुझाता है तालाब

आधे शहर की प्यास बुझाने वाले इस बड़े तालाब यानी अपर लेक को रामसर साइट का दर्जा मिला हुआ है। साल 2002 में इसे मध्य प्रदेश की पहली रामसर साइट घोषित किया गया था।। इस घटना के बारे में महापौर मालती राय का कहना है कि तालाब को स्वच्छ रखने के लिए वहां जगह-जगह पोस्टर लगाए जाएंगे, ताकि लोग तालाब को प्रदूषित न करें।

MCD की स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य का चुनाव अधिकारी की अध्यक्षता में कराने पर आगबबूला केजरीवाल, बताया बड़ी साजिश     |     महालक्ष्मी के 59 टुकड़े करने वाले मुक्ति ने बना रखा था 3 महीने का फुलप्रूफ प्लान, ऐसे हुआ खुलासा     |     पटना, दरभंगा, बरौनी समेत बिहार के कई शहरों तक जाने की टेंशन खत्म, दिल्ली से चलेंगी ये फेस्टिव सीजन स्पेशल ट्रेनें     |     राहुल गांधी की जम्मू-कश्मीर में आज की दोनों चुनावी रैली रद्द, खराब मौसम बनी वजह     |     स्टंटबाजी का चढ़ा ऐसा नशा, नदी में ही लैंड करवा दी कार, जान बची लेकिन पहुंच गए जेल     |     जम्मू-कश्मीर में सत्ता की अब फाइनल लड़ाई, हिंदू वोटरों का मूड तय करेगा बीजेपी-कांग्रेस का भविष्य?     |     राहुल MSP का फुलफॉर्म जानते हैं? खरीफ और रबी की फसल कौन सी है… हरियाणा में अमित शाह का बड़ा हमला     |     बिना आप-कांग्रेस के पार्षदों के चुनाव, MCD के इतिहास में पहली बार ऐसा     |     सुनील गावस्कर ने लखनऊ से अयोध्या जाने वाली सड़क की जमकर की तारीफ, कहा- हमें मुंबई के गड्ढों की आदत है     |     यूपी, बिहार और राजस्थान… बीजेपी के सदस्यता अभियान में कौन है टॉप पर, किसका परफॉर्मेंस खराब?     |