Breaking
तेलंगाना मिनिस्टर का दावा झूठा…नागा चैतन्य ने बताई समांथा से तलाक की असली वजह मोहब्बत की दुकान में नशे का सामान मिल रहा, दिल्ली ड्रग्स का आरोपी कांग्रेस का सदस्य- बीजेपी का बड़ा ... बृजबिहारी प्रसाद की कभी बिहार में बोलती थी तूती, अब राजनीति में कहां खड़ा है परिवार? 2 नवंबर को उड़ा देंगे महाकाल मंदिर…’ विस्फोट की धमकी, जैश-ए-मोहम्मद के लेटर से हड़कंप ईरान-इजरायल जंग से टेंशन में भारत; जयशंकर ने विशेषज्ञों से किया विचार-विमर्श, दोनों देशों को दी सलाह अग्निवीरों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे… गांधी जयंती पर राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर बोला हमला पार्टी बनते ही प्रशांत किशोर ने मारी पहली पलटी, जन सुराज के संविधान से न्यूनतम अर्हता गायब महाविकास अघाड़ी में बैठकों का दौर जारी, सीट शेयरिंग पर हो सकता है फैसला JMM भी झारखंड में कांग्रेस और RJD के रंग में रंगी- हजारीबाग में बोले PM मोदी 56 साल बाद गांव पहुंचा शहीद मलखान सिंह का शव, 1968 में प्लेन क्रैश में गई थी जान

तेलंगाना मिनिस्टर का दावा झूठा…नागा चैतन्य ने बताई समांथा से तलाक की असली वजह

Whats App

नागा चैतन्य और समांथा रुथ प्रभु के तलाक को लेकर छिड़ी बहस शांत होने के बजाय बढ़ती जा रही है. उनके तलाक के लिए जहां तेलंगाना की वन मंत्री कोंडा सुरेखा ने एनटी रामा राव को जिम्मेदार बताया था, तो वहीं अब इसको लेकर खुद नागा चैतन्य का बयान सामने आ गया है. उन्होंने खुद अपने और समांथा के तलाक की वजह सामने रखी. उन्होंने कोंडा सुरेखा के आरोप को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि उनका दावा झूठा है.

नागा चैतन्य ने इंस्टाग्राम स्टोरी एक नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “तलाक का फैसला किसी भी शख्स की जिंदगी के सबसे दर्दनाक और बदकिस्मत फैसलों में से एक होता है. काफी सोचने के बाद मैंने और मेरी एक्स वाइफ ने अलग होने का आपसी फैसला लिया. यह हमारे अलग-अलग लाइफ गोल्स की वजह और दो समझदार अडल्ट के तौर पर एक-दूसरे की इज्जत के साथ आगे बढ़ने के लिए आराम से लिया गया फैसला था. हालांकि, इस मामले पर अब तक कई तरह की बेबुनियाद और पूरी तरह से मजाकियागपशपें सामने आई हैं. मैं इस पूरे समय गहराई से चुप रहा हूं.”

फायदा उठाना शर्मनाक

Whats App

उन्होंने आगे बताया कि वह अपनी पहली पत्नी और अपने परिवार की इज्जत की वजह से अभी तक इस मामले पर चुप थे. इसके बाद नागा ने तेलंगाना के मंत्री कोंडा सुरेखा के दावे को झूठा बताते हुए लिखा, “आज मंत्री कोंडा सुरेखा गारू ने जो दावा किया है वह न सिर्फ झूठा है, बल्कि बिल्कुल मजाकिया और गवारा नहीं है. महिलाएं हमेशा सपोर्ट और इज्जत की हकदार हैं. मीडिया हेडलाइंस में आने के लिए फेमसपर्सनालिटीज की पर्सनल लाइफ के फैसलों का फायदा उठाना शर्मनाक है.”

कई हस्तियों के आए रिएक्शन

कोंडा सुरेखा के बयान के बाद से इस मामले को लेकर कई बड़ी हस्तियों के रिएक्शन सामने आ चुके हैं, जिन्होंने उनके बयान की कड़ी निंदा की. वहीं नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने कोंडा सुरेखा के बयान की न सिर्फ निंदा की थी, बल्कि उन्होंने मंत्री से अपना बयान वापस लेने का भी आग्रह किया था.

तेलंगाना मिनिस्टर का दावा झूठा…नागा चैतन्य ने बताई समांथा से तलाक की असली वजह     |     मोहब्बत की दुकान में नशे का सामान मिल रहा, दिल्ली ड्रग्स का आरोपी कांग्रेस का सदस्य- बीजेपी का बड़ा हमला     |     बृजबिहारी प्रसाद की कभी बिहार में बोलती थी तूती, अब राजनीति में कहां खड़ा है परिवार?     |     2 नवंबर को उड़ा देंगे महाकाल मंदिर…’ विस्फोट की धमकी, जैश-ए-मोहम्मद के लेटर से हड़कंप     |     ईरान-इजरायल जंग से टेंशन में भारत; जयशंकर ने विशेषज्ञों से किया विचार-विमर्श, दोनों देशों को दी सलाह     |     अग्निवीरों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे… गांधी जयंती पर राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर बोला हमला     |     पार्टी बनते ही प्रशांत किशोर ने मारी पहली पलटी, जन सुराज के संविधान से न्यूनतम अर्हता गायब     |     महाविकास अघाड़ी में बैठकों का दौर जारी, सीट शेयरिंग पर हो सकता है फैसला     |     JMM भी झारखंड में कांग्रेस और RJD के रंग में रंगी- हजारीबाग में बोले PM मोदी     |     56 साल बाद गांव पहुंचा शहीद मलखान सिंह का शव, 1968 में प्लेन क्रैश में गई थी जान     |