Breaking
पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ... NASA की वेबसाइट को हैक होने से बचाया, बना रखी है 25000 हैकर्स की ‘शैतान की सेना’; आखिर कौन हैं UP के...

छतरपुर में नहर में मिला बुजुर्ग का शव,जांच में जुटी पुलिस

Whats App

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के चंदला में नहर के पानी में बह कर आया एक बुजुर्ग का शव कंचनपुर गांव के पास नहर में बने एक पुल के खम्बो में आकर फंस गया। जैसे ही मामले की जानकारी लोगों को लगती गई बड़ी संख्या में लोग मृतक की पहचान करने के लिए एकत्र हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने शव की पहचान चंदला थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत दुमखेड़ा के गड़रियन पुरवा निवासी रतन पुत्र मईया दीन पाल के रूप में की। मौके पर मौजूद लोगों द्वारा मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों और मौजूदा लोगों ने पूरे मामले की सूचना चंदला पुलिस को दी। वहीं मृतक के पुत्र ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके पिता बुधवार की रात घर से खेतों पर जाने की बात कहकर वहां से चले गए थे जब गुरुवार तक घर वापस नहीं पहुंचे तो हम लोग उनकी तलाश कर रहे थे तभी लोगों ने उनकी मौत की सूचना दी है।

मृतक के जूते घटना स्थल से करीब आधा किलोमीटर दूर नहर के किनारे मिलने से लोगों ने आशंका जाहिर की है कि मृतक नहर में पानी पीने के लिए गया होगा तभी पैर फिसल जाने की वजह से नहर में डूबकर मौत हो गई और शव बहकर आगे चला गया।

पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात     |     बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |     कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला     |     समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई     |     हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’     |     महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामिल     |     हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का हमला     |     NASA की वेबसाइट को हैक होने से बचाया, बना रखी है 25000 हैकर्स की ‘शैतान की सेना’; आखिर कौन हैं UP के मृत्युंजय सिंह     |