Breaking
Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य! Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं स्कूटी सवार युवक को डंपर ने रौंदा, धड़ से अलग हुआ सिर, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव 25 किमी पैदल चलकर जवानों ने अबूझमाड़ में 31 नक्सलियों को मारा, 16 पर था 1.30 करोड़ का इनाम

दौसा में बड़ा हादसा, बेलगाम डंपर ने 10 को रौंदा, 4 की मौत

Whats App

राजस्थान के दौसा में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है. यहां एक बेलगाम डंपर ने 10 लोगों को रौंद दिया. इनमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं छह लोगों की हालत नाजुक है. यह हादसा रविवार की दोपहर दौसा के लालसोट इलाके की है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर सभी शवों को डंपर के नीचे से बाहर निकाला है, वहीं घायलों को अस्पताल पहुंचाया है.

पुलिस ने डंपर को जब्त कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है. उधर, इस घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है. पुलिस के मुताबिक लालसोट कस्बे में सुबह आठ बजे से रात के आठ बजे तक भारी वाहनों के लिए नो एंट्री होती है. बावजूद इसके रोड़ी बजरी से भरा डंपर कस्बे में ना केवल घुसा, बल्कि सामने से गुजर रहे दो पहिया वाहन और पैदल चल रहे लोगों को रौंद डाला.

अब तक 4 लोगों की मौत

इस घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने तुरंत घेराबंदी कर डंपर को रोक लिया और चालक के साथ बुरी तरह से मारपीट करने के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ड्राइवर को हिरासत में लेते हुए डंपर को कब्जे में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक अब तक 4 मृतकों के शव निकाले गए हैं. वहीं छह घायलों को गंभीर अवस्था में निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

कागजों में सिमटी नो एंट्री

उधर, स्थानीय लोगों ने इस घटना के लिए पुलिस की लापरवाही को जिम्मेदार बताया. कहा कि नो एंट्री की व्यवस्था कागजों तक ही सिमटकर रह गई है. पुलिस की मौजूदगी में ही अवैध तरीके से रोड़ी बजरी से भरे ट्रक और डंपर पूरे दिन कस्बे में घूमते रहते हैं, बावजूद इसके कहीं भी इन्हें रोका नहीं जाता. बल्कि पुलिस अपना हिस्सा लेकर इनके सामने से हट जाती है. इसके चलते पहले भी कई बार यहां हादसे हो चुके हैं.

Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य!     |     Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव     |     iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका     |     उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ     |     पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता     |     करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स     |     भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर     |     रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं     |     स्कूटी सवार युवक को डंपर ने रौंदा, धड़ से अलग हुआ सिर, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव     |     25 किमी पैदल चलकर जवानों ने अबूझमाड़ में 31 नक्सलियों को मारा, 16 पर था 1.30 करोड़ का इनाम     |