Breaking
Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य! Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं स्कूटी सवार युवक को डंपर ने रौंदा, धड़ से अलग हुआ सिर, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव 25 किमी पैदल चलकर जवानों ने अबूझमाड़ में 31 नक्सलियों को मारा, 16 पर था 1.30 करोड़ का इनाम

रायबरेली की जेल में रहेगा अमेठी हत्याकांड का आरोपी, क्यों किया गया शिफ्ट?

Whats App

उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक शख्स ने संगीन अपराध को अंजाम दिया. आरोपी ने एक साथ दलित परिवार के चार लोगों की हत्या की. आरोपी चंदन वर्मा ने पति, पत्नी और उनकी दो बेटियों को 3 अक्टूबर को गोली मारी. पुलिस ने इस हत्याकांड पर फौरन एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन पुलिस के संग हुई मुठभेड़ में वो घायल हो गया था, जिसकी वजह से उसे जेल में शिफ्ट नहीं किया गया था.

मुठभेड़ में घायल होने के बाद वर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन अब अधिकारियों ने रविवार को जानकारी दी दी कि आरोपी का इलाज होने के बाद उसको रायबरेली की जिला जेल में ट्रांसफर कर दिया गया है.

4 लोगों का किया मर्डर

Whats App

चंदन वर्मा पर आरोप है कि उसने 3 अक्तूबर को अमेठी के अहोरवा भवानी इलाके में एक टीचर के परिवार की हत्या की. वर्मा ने अमेठी के एक सरकारी स्कूल के टीचर सुनील (35), पत्नी पूनम (32) और उनकी दो बेटियों की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य!     |     Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव     |     iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका     |     उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ     |     पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता     |     करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स     |     भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर     |     रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं     |     स्कूटी सवार युवक को डंपर ने रौंदा, धड़ से अलग हुआ सिर, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव     |     25 किमी पैदल चलकर जवानों ने अबूझमाड़ में 31 नक्सलियों को मारा, 16 पर था 1.30 करोड़ का इनाम     |