Breaking
देवबंद के मदरसे को जलाने की धमकी, पथराव-लाठीचार्ज… नरसिंहानंद के बयान पर बवाल यति नरसिंहानंद के खिलाफ हो NSA, UAPA के तहत कार्रवाई…सासंद इकरा हसन की मांग हरियाणा और जम्मू कश्मीर में किस पार्टी को मिलेगा ताज? जानें सियासी हाल ड्रग्स, शराब, रैगिंग और धमकी… जूनियर डॉक्टरों पर चलता था जुल्म, अब खुला राज Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य! Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स

पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता

Whats App

भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में इस समय संग्राम मचा हुआ है. पिछले एक साल से जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के समर्थन में प्रदर्नशनकारी सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता और खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री अली अमीन गंडापुर ने शनिवार को इस्लामाबाद के डी चौक पहुंचने का ऐलान किया था, लेकिन अब पार्टी का कहना है कि वो लापता हो गए हैं.

पीटीआई पार्टी ने सीएम अली अमीन गंडापुर के रहस्यमय ढंग से गायब होने के बाद भी इमरान खान की रिहाई के समर्थन में अपना प्रदर्शन जारी रखा. साथ ही पार्टी ने रातभर मीटिंग की. पार्टी की मीटिंग में फैसला लिया गया कि यह प्रदर्शन तब तक जारी रहेगा जब तक इमरान खान इस प्रदर्शन को खत्म करने का आदेश नहीं देते.

सीएम गंडापुर के लापता होने का दावा

Whats App

पाकिस्तान मीडिया के मुताबिक, जहां एक तरफ पार्टी ने दावा किया है कि सीएम गंडापुर लापता हो गए हैं. वहीं, दूसरी तरफ पार्टी का कहना है कि अगर सीएम को गिरफ्तार किया गया होगा तो फिर पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम स्वाति विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करेंगे और अगर इसके बाद स्वाति को गिरफ्तार किया जाता है तो फिर प्रदर्शन की कमान संभालने के लिए एक नया नेता चुना जाएगा.

राजनीतिक समिति ने सीएम गंडापुर के लापता होने की आलोचना की है. साथ ही समिति ने चेतावनी दी कि अगर सीएम को गिरफ्तार किया गया होगा तो इसके गंभीर परिणाम होंगे.

सेना को किया गया तैनात

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के संस्थापक इमरान खान ने विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया था. पूर्व पीएम पिछले एक साल से रावलपिंडी की अदियाला जेल में बंद हैं. इससे पहले भी देश में इमरान खान की रिहाई की मांग करते हुए प्रदर्शन हुए हैं. हालांकि, इमरान खान के समर्थन में उठे प्रदेर्शन के चलते सरकार ने 5 से 17 अक्टूबर तक इस्लामाबाद और लाहौर में सेना को तैनात कर दिया है.

देवबंद के मदरसे को जलाने की धमकी, पथराव-लाठीचार्ज… नरसिंहानंद के बयान पर बवाल     |     यति नरसिंहानंद के खिलाफ हो NSA, UAPA के तहत कार्रवाई…सासंद इकरा हसन की मांग     |     हरियाणा और जम्मू कश्मीर में किस पार्टी को मिलेगा ताज? जानें सियासी हाल     |     ड्रग्स, शराब, रैगिंग और धमकी… जूनियर डॉक्टरों पर चलता था जुल्म, अब खुला राज     |     Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य!     |     Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव     |     iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका     |     उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ     |     पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता     |     करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स     |