Breaking
रतन टाटा की बिगड़ी तबीयत, मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के ICU में हुए भर्ती आतंकियों के निशाने पर दिल्ली, खतरे के बीच पुलिस अलर्ट, जानें क्या है साजिश बिहार: पटना के इस्कॉन मंदिर में मारपीट, दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे; क्या है मामला? देवरिया में दो बदमाशों का एनकाउंटर, छात्राओं के साथ की थी छेड़खानी 7 अक्टूबर को फिर दहला इजराइल, हिजबुल्लाह के रॉकेट के आगे सिस्टम फेल पाकिस्तान में चीनी नागरिक फिर बने टारगेट, कराची में विस्फोट में 2 की मौत, हमले पर चीन ने कही ये बात AAP सांसद संजीव अरोड़ा के घर ED की छापेमारी, पार्टी भड़की Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी

आतंकियों के निशाने पर दिल्ली, खतरे के बीच पुलिस अलर्ट, जानें क्या है साजिश

Whats App

दिल्ली में आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने का प्लान बना रहे हैं. जहां देश में इस वक्त त्योहार का माहौल चल रहा है, तो वहीं दिल्ली का माहौल बिगाड़ने की कोशिश है. इसके लिए दिल्ली पुलिस को अलर्ट किया गया है. त्योहारों पर आतंकी हमला हो सकता है. बताया जा रहा है कि आतंकियों ने अपने मकसद में कामयाब होने के लिए भीड़-भाड़ वाली जगह पर मूवमेंट शुरू की है.

इसके साथ ही दिल्ली में खुफिया एजेंसियों को भी आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. खुफिया एजेंसियों ने आतंकी मॉड्यूल से जुड़े हुए इनपुट दिल्ली पुलिस के साथ शेयर किए. बताया जा रहा है कि आतंकी हमले में टेरर मॉड्यूल किसी भी बड़ी साजिश को अंजाम दे सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक आतंकी अपनी साजिश को अंजाम देने के लिए विदेशी नागरिकों को भी ढाल बनाकर किसी बड़े टेरर मॉड्यूल को अंजाम दे सकते हैं.

पुलिस को दिए गए निर्देश

Whats App
आतंकियों के निशाने पर पब्लिक मूवमेंट वाली हर जगह और कुछ देशों के दूतावास भी शामिल हो सकते हैं. सभी की निगरानी बढ़ाने के लिए अलर्ट जारी किया गया है. पुलिस को मार्केट की पेट्रोलिंग बढ़ाने, सभी बाजारों , प्रॉपर्टी डीलर, कार डीलर के दफ़्तर, गैरेज पर चेकिंग करने से जुड़े आदेश दिए गए हैं. सोशल मीडिया पर धार्मिक आपत्तिजनक कंटेंट से भी माहौल खराब करने की साजिश भी शामिल है. इसलिए पहले ही अलर्ट जारी कर दिया गया है.

दिल्ली पुलिस ने की यह अपील

दिल्ली पुलिस ने आम लोगों से भी यह अपील की है कि किसी भी तरह की संदिग्ध शख्स या सामान को देखें, तो इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दें. दिल्ली के आम भीड़-भाड़ वाले इलाकों में पुलिस का सादे कपड़ों में तैनात किया गया है. ऐसी जगहों पर टाइट सिक्योरिटी रखी गई है. इसके साथ ही पुलिस दिल्ली से सटे बॉर्डर पर भी चेकिंग कर रही है.

रतन टाटा की बिगड़ी तबीयत, मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के ICU में हुए भर्ती     |     आतंकियों के निशाने पर दिल्ली, खतरे के बीच पुलिस अलर्ट, जानें क्या है साजिश     |     बिहार: पटना के इस्कॉन मंदिर में मारपीट, दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे; क्या है मामला?     |     देवरिया में दो बदमाशों का एनकाउंटर, छात्राओं के साथ की थी छेड़खानी     |     7 अक्टूबर को फिर दहला इजराइल, हिजबुल्लाह के रॉकेट के आगे सिस्टम फेल     |     पाकिस्तान में चीनी नागरिक फिर बने टारगेट, कराची में विस्फोट में 2 की मौत, हमले पर चीन ने कही ये बात     |     AAP सांसद संजीव अरोड़ा के घर ED की छापेमारी, पार्टी भड़की     |     Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद     |     Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |