Breaking
विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

नाबालिग से दुष्कर्म के फरार आरोपी ने पीड़िता के घर में घुसकर 3 लोगों को मारी गोली, 70 साल के बुजुर्ग की मौत, 2 घायल..

Whats App

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक सनसनी कैसे वारदात सामने आई है। छतरपुर जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत मोरहा गांव में बलात्कार के एक आरोपी ने नाबालिग पीड़िता के घर में घुसकर गोली मार दी। घटना में पीड़िता के बुजुर्ग दादा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका चाचा गंभीर रूप से घायल है। वहीं घटना में नाबालिग पीड़िता भी घायल हुई है जिसका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

●यह है पूरा मामला…

जानकारी के अनुसार, लगभग दो माह पहले मौराहा गांव में रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ गांव में ही रहने वाले 30 वर्षीय भोला अहिरवार बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था। नाबालिग के आरोप पर पुलिस ने आरोपी पर धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।

Whats App

●2 माह से था फरार, पुलिस की गलती से हुई घटना का आरोप…

बता दें कि आरोपी पिछले दो माह से फरार था और पीड़ित परिवार पर लगातार राजीनामा को लेकर दवाब बना रहा था। आरोप हैं कि पीड़ित परिवार जब राजी नामा को लेकर तैयार नहीं हुआ तो आरोपी ने सोमवार की सुबह लगभग 10 बजे अपने 3-4 साथियों के साथ अवैध हथियारों से लैस होकर पीड़िता के घर में घुसा तो घर के बाहर छोटी सी दुकान खोले उसके दादा कुर्सी कर बैठे थे उसने रोका तो उसे गोली मार दी जिससे वह वहीं ढेर हो गया। फिर वह घर के अंदर गया तो पीड़िता कमरे में पोंछा लगा रही थी तो उसने उसपर पर भी फायर किया पर वह मिस हो गया तो उसने कट्टे की बट और लात घूंसों से उसपर हमला कर दिया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। घर में मौजूद उसकी बहन ने बचाने के लिए चिल्लाई तो वह घर से बाहर भाग निकला और घर से कुछ दूरी पर उसका चाचा आ रहा था। उसे भी गोली मार दी और अपने साथियों के साथ भाग गया।

●1 की मौत 2 घायल 1 ग्वालियर रेफर…

घटना में पीड़िता के दादा की मौत हो चुकी है। चाचा और पीड़िता खुद घायल हैं जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया था। जहां से उसके चाचा की गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर रिफर कर दिया गया है।

●पुलिस पर आरोप…

परिजनों का आरोप है कि उन्होंने रिपोर्ट की थी पर आरोपी पर कार्यवाही नहीं की गई और वह लगातार परिवार को धमका रहा था। हमें पुलिस से कई बार कहा पर पुलिस ने नहीं सुनी और अब यह घटना हो गई। अगर समय रहते पुलिस कार्यवाही करती तो यह वारदात न होती।

●SP बोले…

मामले में छतरपुर SP अगम जैन का कहना है कि घटना क्रम की जांच की जा रही है। आरोपी भोला अहिरवार पर पहले से ही नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला दर्ज है और वह उसी में राजीनामा को लेकर दवाब बना रहा था जिसको लेकर यह घटना क्रम हुआ है। आरोपी पकड़ने के लिए टीम बना दी गई है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा     |     भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स     |     कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर… दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत     |     रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना     |     भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव     |     गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज     |     भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा     |     शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा     |     भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत     |     इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन     |