Breaking
किसानों की आवाज बुलंद करने वाले गुरनाम सिंह चढूनी की बुरी हार, मिले सिर्फ इतने वोट हरियाणा: इतनी बड़ी एंटी इनकम्बेंसी को कैसे मैनेज कर ले गए भाजपा और आरएसएस? इंदौर के बंगाली चौराहे पर हर शाम लग जाता है ट्रैफिक जाम शहर से लेकर ब्लाक तक चाइल्ड डेथ रिव्यू की अनदेखी, 65 प्रतिशत केस का ही हो सका रिव्यू हरियाणा के रुझानों पर बोले सीएम मोहन यादव- यह कांग्रेस नहीं, राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस नवरात्र में खिलखिलाया प्रॉपर्टी बाजार, भोपाल में 600 करोड़ के सौदे, एक दिन में हुईं 484 रजिस्ट्री बिल्डिंग की बेसमेंट में है पार्किंग... बोर्ड लगाकर लोगों को भी देनी होगी यह सूचना एक ही परिवार की दर्जन भर से ज्यादा महिलाएं ठगी की शिकार, 20 लाख के जेवर ले गई महिला दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

हुड्डा, फोगाट, चौटाला, अनिल विज…बड़े चेहरों में कौन आगे कौन पीछे

Whats App

हरियाणा विधानसभा चुनाव के आज (8 अक्टूबर) नतीजे सामने आ रहे हैं. राज्य की 90 सीटों पर एक ही चरण में 5 अक्टूबर को वोटिंग पूरी हुई थी और उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में कैद हो गया था, जो आज धीरे- धीरे खोला जा रहा है.

हरियाणा के रण में कुछ अहम सीटें हैं जिन पर सब की नजरें टिकी हुई हैं. इनमें कांग्रेस से पूर्व सीएम रहे भूपेंद्र सिंह हुड्डा की गढ़ी सांपला-किलोई सीट , जेजेपी के अध्यक्ष अभय सिंह चौटाला की ऐलनाबाद सीट, विनेश फोगाट की जुलाना सीट और बीजेपी के अनिल विज का गढ़ माने जाने वाली अंबाला कैंट सीट का नाम शामिल है. फिलहाल हरियाणा चुनाव में बीजेपी ने बढ़त बनाई हुई है.

Whats App

भूपेंद्र सिंह हुड्डा- आगे

हरियाणा के विधानसभा चुनाव में यह कहना गलत नहीं होगा कि कांग्रेस की कमान भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने संभाली. भूपेंद्र सिंह हुड्डा खुद गढ़ी सांपला-किलोई विधानसभा सीट से मैदान में उतरे थे. यह सीट हरियाणा की हॉट सीट में से एक है. इस सीट से भूपेंद्र सिंह हुड्डा आगे चल रहे हैं. भूपेंद्र सिंह हुड्डा गढ़ी सांपला-किलोई विधानसभा सीट से 14995 वोटों के साथ आगे चल रहे हैं. वहीं, बीजेपी की मंजू 3896 वोटों के साथ मुकाबला कर रही हैं. आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार परवीन काफी पीछे रह गए हैं.

किसानों की आवाज बुलंद करने वाले गुरनाम सिंह चढूनी की बुरी हार, मिले सिर्फ इतने वोट     |     हरियाणा: इतनी बड़ी एंटी इनकम्बेंसी को कैसे मैनेज कर ले गए भाजपा और आरएसएस?     |     इंदौर के बंगाली चौराहे पर हर शाम लग जाता है ट्रैफिक जाम     |     शहर से लेकर ब्लाक तक चाइल्ड डेथ रिव्यू की अनदेखी, 65 प्रतिशत केस का ही हो सका रिव्यू     |     हरियाणा के रुझानों पर बोले सीएम मोहन यादव- यह कांग्रेस नहीं, राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण     |     दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस     |     नवरात्र में खिलखिलाया प्रॉपर्टी बाजार, भोपाल में 600 करोड़ के सौदे, एक दिन में हुईं 484 रजिस्ट्री     |     बिल्डिंग की बेसमेंट में है पार्किंग… बोर्ड लगाकर लोगों को भी देनी होगी यह सूचना     |     एक ही परिवार की दर्जन भर से ज्यादा महिलाएं ठगी की शिकार, 20 लाख के जेवर ले गई महिला     |     दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस     |