Breaking
किसानों की आवाज बुलंद करने वाले गुरनाम सिंह चढूनी की बुरी हार, मिले सिर्फ इतने वोट हरियाणा: इतनी बड़ी एंटी इनकम्बेंसी को कैसे मैनेज कर ले गए भाजपा और आरएसएस? इंदौर के बंगाली चौराहे पर हर शाम लग जाता है ट्रैफिक जाम शहर से लेकर ब्लाक तक चाइल्ड डेथ रिव्यू की अनदेखी, 65 प्रतिशत केस का ही हो सका रिव्यू हरियाणा के रुझानों पर बोले सीएम मोहन यादव- यह कांग्रेस नहीं, राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस नवरात्र में खिलखिलाया प्रॉपर्टी बाजार, भोपाल में 600 करोड़ के सौदे, एक दिन में हुईं 484 रजिस्ट्री बिल्डिंग की बेसमेंट में है पार्किंग... बोर्ड लगाकर लोगों को भी देनी होगी यह सूचना एक ही परिवार की दर्जन भर से ज्यादा महिलाएं ठगी की शिकार, 20 लाख के जेवर ले गई महिला दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

एक ही परिवार की दर्जन भर से ज्यादा महिलाएं ठगी की शिकार, 20 लाख के जेवर ले गई महिला

Whats App

 सीधी। मझौली थाना क्षेत्र अंतर्गत बीते दिनों दिन- दहाड़े महिला चोर गैंग द्वारा कई घरों में पुराने बर्तन व सोने- चादी के आभूषणों को बदलने व नया करने के नाम पर लाखों रुपये के ठगी को अंजाम ठगों द्वारा दे दिया गया।

दोपहर में उस वक्त घरों में जातीं थी जब पुरुष बाहर होते थे

Whats App

कुछ महिलाओं ने मझौली के कुछ घरों को अपने लूट का निशाना बनाया। सभी ठग महिलाएं दोपहर उस वक्त घरों में जाती थीं जब पुरुष घरों से बाहर काम पर होते थे, तब पुराने बर्तन के बदले नए बर्तन व पुराने सोने- चांदी के जेवरों को नया करने एवं इनाम देने के नाम पर घरों की महिलाओं से लगभग 20 लाख रुपये के जेवरात ठगी करके रफू चक्कर हो गई।

एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग ठगी का शिकार

थाना से लगभग आधा किलोमीटर की दूरी पर निवासरत मिश्रा परिवार सुरेन्द्र मिश्रा, तोषन मिश्रा, गणेश मिश्रा, नरेश मिश्रा व पूनम मिश्रा के घरों से ठगी कर लगभग 10 लाख के गहने वहीं मनीलाल गुप्ता, बृजलाल गुप्ता, लक्ष्मण गुप्ता, राजेंद्र कुशवाहा, सोनू कुशवाहा,के पी कुशवाहा, बिपिन कुशवाहा, अर्जुन कुशवाहा, विजय विश्वकर्मा, वंशराखन विश्वकर्मा, पाठक यादव व रजबहोर यादव की पत्नियों से लगभग 10 लाख के सोने-चांदी के आभूषणों की ठगी उक्त महिलाने की।

ऐसे देती थी ठगी को अंजाम

इस ठगी का शिकार हुई महिलाएं बोलीं-पहले पुराने बर्तन के बदले नए बर्तन व इनाम स्वरूप कुछ गिफ्ट देती थी व दूसरे दिन पुराने गहने को चमकाकर नए करने व कुछ इनाम स्वरूप पैसे देने की बात करती है। लालच व बहकावे में आकर हमने घरों के सभी आभूषण उन्हें दे दिए। जब वापस करने का निर्धारित समय 4 बजे तक वह नहीं आईं तब इसकी जानकारी घर के पुरुष सदस्यों को दीं। ढूंढने के लिए पुरुषों ने यहां-वहां तलाश की। जब महिलाओं का कहीं पता नहीं चला तो मझौली थाने में इसकी जानकारी दी गई।

किसानों की आवाज बुलंद करने वाले गुरनाम सिंह चढूनी की बुरी हार, मिले सिर्फ इतने वोट     |     हरियाणा: इतनी बड़ी एंटी इनकम्बेंसी को कैसे मैनेज कर ले गए भाजपा और आरएसएस?     |     इंदौर के बंगाली चौराहे पर हर शाम लग जाता है ट्रैफिक जाम     |     शहर से लेकर ब्लाक तक चाइल्ड डेथ रिव्यू की अनदेखी, 65 प्रतिशत केस का ही हो सका रिव्यू     |     हरियाणा के रुझानों पर बोले सीएम मोहन यादव- यह कांग्रेस नहीं, राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण     |     दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस     |     नवरात्र में खिलखिलाया प्रॉपर्टी बाजार, भोपाल में 600 करोड़ के सौदे, एक दिन में हुईं 484 रजिस्ट्री     |     बिल्डिंग की बेसमेंट में है पार्किंग… बोर्ड लगाकर लोगों को भी देनी होगी यह सूचना     |     एक ही परिवार की दर्जन भर से ज्यादा महिलाएं ठगी की शिकार, 20 लाख के जेवर ले गई महिला     |     दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस     |