Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

‘Plus Size’ दुल्हन ले सकती हैं पंजाबी सिंगर अफसाना खान के ब्राइडल लुक से इंस्पिरेशन, यहां देखें फोटोज़

Whats App

Afsana Khan Bridal Look : पंजाब की मशहूर सिंगर और बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट अफसाना खान (Afsana Khan) ने अपने बॉयफ्रेंड साज (Saajz) संग शादी रचा ली है. अब दोनों एक-दूजे के हो चुके हैं. इसके साथ ही अफसाना और साज ने जिंदगी के नए चेप्टर की शुरुआत की है. 19 फरवरी को अफसाना ने साज संग धमाकेदार तरीके से ग्रैंड वेडिंग की. सोशल मीडिया पर इन दोनों के शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं जिसे अफसाना ने शेयर किया है. इन फोटोज़ में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. अफसाना ने अपनी शादी में लाल जोड़े को छोड़ बेहद डिफरेंट कलर को चुना और शादी से पहले के हर इवेंट में काफी ब्‍यूटीफुल लगीं. अफसाना के इस ब्राइडल लुक (Bridal Look) से प्‍लस साइज (Plus Size) लड़कियां भी शादी के जोड़े के चुनाव को लेकर इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

ब्राइडल लुक में अफसाना खान ने ऑरेंज रंग के लहंगे को कैरी किया. उन्होंने डबल दुपट्टे को लहंगे के साथ ओढ़ा और चोली कट ब्लाउज के साथ पेयर किया. इस लुक में अफसाना ने हैवी लहंगे के साथ हैवी नेकपीस, ईयररिंग्स और हैवी मांग टीका कैरी किया और न्यूड मेकअप किया है.

अफसाना खान ने अपने हर लुक में फुल स्लीव्स या फिर 3/4 स्लीव्स को चुना था. इसी के साथ जूलरी को काफी सिंपल रखा था, जबकि आउटफिट को हल्का हैवी रखा था.

Whats App

सुबह के फेरों में अफसाना ने पिंक कलर के लहंगे को चुना जिसमें गोटा पत्ती का वर्क था. इसके अलावा हेवी ट्रेडिशनल मांग टीका, बड़ा सा नथ, झुमके और हेवी नेक पीस में अफसाना बहुत क्‍यूट लग रही थीं.

महंदी सेरोमनी में अफसाना ने मस्‍टर्ड येल्‍लो कलर का लंहंगा, ब्‍लाउज और हेवी दुपट्टा कैरी किया. इसके साथ उन्‍होंने ज्‍वेलरी में केवल कानों में हेवी झुमके पहने थे.

अफसाना ने यहां फुल स्‍लीव ब्‍लाउज पहना है और दुपट्टे को सामने से हाफ साड़ी स्‍टाइल में पहना है. अपने मेहंदी में अफसाना ने सनग्‍लास कैरी किया जो काफी कूल लुक दे रहा है.

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374