Breaking
विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने आतंकवादियों का पुतला जलाया रोहतक मंडल में 3491 मामले लंबित, जिनकी 50.98 करोड़ राशि हेल्थ, स्किन और हेयर का रखे ख्याल पॉलिटेक्निक कॉलेज में परीक्षा देने गए थे, चोर ने एक्टिवा का बूट स्पेस खोलकर चुराए मोर माजरा गांव के युवक का स्टंट, तेज स्पीड में नहर में कूदने का VIDEO वायरल पीवी सिंधू क्वार्टरफाइनल में पहुंची रोहित के संक्रमित होने पर इंग्लैंड बुलाए गए मयंक अग्रवाल सहकारी संस्था का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए मांगे थे 60 हजार रुपए सेगांव में 25 वर्षीय युवती ने लगाई फांसी, मामले की जांच में जुटी पुलिस भारत में अगले आने वाली 5 सालों में इलेक्ट्रिक वाहन की मांग काफी तेज

जम्मू कश्मीर में परिवहन संगठनों ने 30 मार्च को प्रस्तावित हड़ताल को लिया वापस, ये है वजह

Whats App

जम्मू कश्मीर परिवहन संगठनों ने 30 मार्च को प्रस्तावित अपनी हड़ताल को वापस ले लिया है. ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि प्रशासन ने संगठनों की पांच में से चार मांगे मान ली हैं.

जम्मू कश्मीर:  जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) परिवहन संगठन द्वारा अब हड़ताल नहीं की जा रही है. दरअसल  प्रशासन द्वारा परिवहन संगठन की पांच में से चार मांगें स्वीकार कर ली गई हैं. जिसके बाद परिवहन संगठनों ने अपनी हड़ताल वापस ले ली है. अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी.

परिवहन संगठनों ने 30 मार्च से हड़ताल करने की घोषणा की थी

Whats App

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में सभी निजी ट्रांसपोर्टर और परिवहन ऑपरेटर ने 30 मार्च को हड़ताल करने की घोषणा की थी. परिवहन संगठनों ने यात्री कर को लेकर प्रशासन पर ‘‘उपेक्षा और उत्पीड़न’’, 20 साल से अधिक पुराने वाहनों को चरणबद्ध तरीके से सड़कों से हटाने, रूट परमिट के नवीनीकरण से इनकार करने आदि के आरोप लगाए थे.

प्रशासन ने पांच मांगों में से चार को माना

वहीं प्रवक्ता ने कहा, ‘‘ जम्मू-कश्मीर के परिवहन संगठनों ने 30 मार्च को पूर्ण हड़ताल का आह्वान किया था, जिसे जम्मू के संभागीय आयुक्त के साथ लंबी चर्चा के बाद वापस ले लिया गया है.’’ इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मंगलवार को देर रात करीब दो बजे बातचीत खत्म हुई, जिसमें प्रशासन ने पांच मांगों में से चार को स्वीकार कर लिया. वहीं अब जब मांगे मान ली गई हैं तो परिवहन संगठनों ने भी प्रस्तावित हड़ताल को निरस्त कर दिया है.

विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने आतंकवादियों का पुतला जलाया     |     रोहतक मंडल में 3491 मामले लंबित, जिनकी 50.98 करोड़ राशि     |     हेल्थ, स्किन और हेयर का रखे ख्याल     |     पॉलिटेक्निक कॉलेज में परीक्षा देने गए थे, चोर ने एक्टिवा का बूट स्पेस खोलकर चुराए     |     मोर माजरा गांव के युवक का स्टंट, तेज स्पीड में नहर में कूदने का VIDEO वायरल     |     पीवी सिंधू क्वार्टरफाइनल में पहुंची     |     रोहित के संक्रमित होने पर इंग्लैंड बुलाए गए मयंक अग्रवाल     |     सहकारी संस्था का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए मांगे थे 60 हजार रुपए     |     सेगांव में 25 वर्षीय युवती ने लगाई फांसी, मामले की जांच में जुटी पुलिस     |     भारत में अगले आने वाली 5 सालों में इलेक्ट्रिक वाहन की मांग काफी तेज     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374