Breaking
चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार यूं मिले दिल से दिल... पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट

जम्मू कश्मीर में परिवहन संगठनों ने 30 मार्च को प्रस्तावित हड़ताल को लिया वापस, ये है वजह

Whats App

जम्मू कश्मीर परिवहन संगठनों ने 30 मार्च को प्रस्तावित अपनी हड़ताल को वापस ले लिया है. ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि प्रशासन ने संगठनों की पांच में से चार मांगे मान ली हैं.

जम्मू कश्मीर:  जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) परिवहन संगठन द्वारा अब हड़ताल नहीं की जा रही है. दरअसल  प्रशासन द्वारा परिवहन संगठन की पांच में से चार मांगें स्वीकार कर ली गई हैं. जिसके बाद परिवहन संगठनों ने अपनी हड़ताल वापस ले ली है. अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी.

परिवहन संगठनों ने 30 मार्च से हड़ताल करने की घोषणा की थी

Whats App

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में सभी निजी ट्रांसपोर्टर और परिवहन ऑपरेटर ने 30 मार्च को हड़ताल करने की घोषणा की थी. परिवहन संगठनों ने यात्री कर को लेकर प्रशासन पर ‘‘उपेक्षा और उत्पीड़न’’, 20 साल से अधिक पुराने वाहनों को चरणबद्ध तरीके से सड़कों से हटाने, रूट परमिट के नवीनीकरण से इनकार करने आदि के आरोप लगाए थे.

प्रशासन ने पांच मांगों में से चार को माना

वहीं प्रवक्ता ने कहा, ‘‘ जम्मू-कश्मीर के परिवहन संगठनों ने 30 मार्च को पूर्ण हड़ताल का आह्वान किया था, जिसे जम्मू के संभागीय आयुक्त के साथ लंबी चर्चा के बाद वापस ले लिया गया है.’’ इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मंगलवार को देर रात करीब दो बजे बातचीत खत्म हुई, जिसमें प्रशासन ने पांच मांगों में से चार को स्वीकार कर लिया. वहीं अब जब मांगे मान ली गई हैं तो परिवहन संगठनों ने भी प्रस्तावित हड़ताल को निरस्त कर दिया है.

चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |     नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार     |     यूं मिले दिल से दिल… पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी     |     मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374