Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़ पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा

घर में कलह के आतंक से लेकर ठप पड़े कारोबार तक कहीं बुरी नजर का भयंकर असर तो नहीं? आपकी बर्बादी को दूर कर देंगे ये अचूक उपाय

Whats App

आपके घर में बेवजह कलह का माहौल बना रहता है, घर के लोगों में आपसी संबंध बेहद बिगड़े हुए हैं, नौकरी में तरक्की का रास्ता बंद पड़ा है, कारोबार ठप हो गया है, शादी की उम्र होने के बाद भी शादी के लिए रिश्ते नहीं मिल रहे हैं न जाने ऐसी तमाम समयाओं के पीछे बुरी नजर का असर होता है जिसके बारे में लोगों को पता तक नहीं होता.

ऐसे में आज हम आपको कुछ अचूक उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हें निरन्तर करते रहने से जल्दी ही आपकी बर्बादी दुर्भाग्य, सौभाग्य में बदल जाएगा.
बुरी नजर से छुटकारा पाने के लिए किए जाते हैं ये उपाय
– अगर ऐसा लगे कि किसी खास व्यक्ति की नजर लगी है तो आप उससे अपने बच्चों के सिर पर हाथ फिरवा लें. माना जाता है कि ऐसा करने से नजर दोष उतर जाता है.

– अगर घर में किसी प्रकार का कलह है या घर के किसी सदस्य को नजर लग गई हो तो रोजाना सुंदरकांड का पाठ करें. साथ ही घर में धूपबत्ती जलाएं. ऐसा करने से नकारात्मक शक्तियां दूर हो जाती हैं.

Whats App

– अगर घर में किसी बच्चे को नजर लग गई है वह लगातार रो रहा है या स्वभाव से चिड़चिड़ा हो गया है तो एक तांबे के लोटे में जल ताजे फूल लेकर बच्चे के सिर से 11 बार उतारें. माना जाता है कि ऐसा करने से नजर दोष दूर हो जाता है.

– अगर आपको लगता है कि कारोबार में किसी की नजर लग गई है या कारोबार अचानक ठप पड़ गया है तो ऐसे में कारोबार वाले स्थान पर लाल रंग के हनुमानजी की प्रतिमा या चित्र लगाएं. रोज सुबह उन्हें लाल फूल चढ़ाएं. साथ ही कारोबार के स्थान पर शंख में जल भरकर छिड़काव करें. मान्यता है कि ऐसा करने से करोबार दनादन चलने लगता है.

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |     पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374