Breaking
महबूबा मुफ्ती की एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, आईटीबीपी का जवान घायल दिल्ली में टूट रहा गर्मी का रिकॉर्ड, पारा पहुंचा 45 डिग्री के पार; हीटवेव का अलर्ट पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्...

Bhagwant Mann पंजाब के लोगों को देंगे बड़ा तोहफा, इस महीने के अंत में हो सकता है बिजली फ्री का एलान

Whats App

Punjab News: पंजाब के सीएम भगवंत मान जल्द ही राज्य में 300 यूनिट बिजली फ्री का एलान कर सकते हैं. अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद भगवंत मान ने इस बात के संकेत दिए.

Punjab News: पंजाब की भगवंत मान सरकार जल्द ही राज्य के लोगों के लोगों को एक बड़ा तोहफा देने जा रही है. अप्रैल के अंत तक आम आदमी पार्टी की सरकार प्रत्येक परिवार को हर महीने 300 यूनिट बिजली फ्री करने का वादा पूरा कर सकती है. इस वादे को लागू करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने मंगलवार को नई दिल्ली में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मुलाकात की.

मिली जानकारी के मुताबिक भगवंत मान ने अरविंद केजरीवाल से मुफ्त बिजली योजना पर चर्चा की. एक सूत्र के अनुसार, बैठक लगभग दो घंटे तक चली और दोनों मुख्यमंत्रियों ने चर्चा की कि पंजाब में 300 यूनिट बिजली मुफ्त कैसे दी जाए. विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी ने सरकार बनने पर प्रत्येक परिवार को 300 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा किया था.

Whats App

सूत्र ने बताया कि बैठक में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा भी शामिल हुए. मुलाकात के बाद मान ने ट्वीट किया, “हमारे नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जी के साथ बहुत अच्छी मुलाकात हुई. बहुत जल्द मैं पंजाब के लोगों को एक अच्छी खबर दूंगा.”

इसलिए खड़े हो रहे हैं सवाल

केजरीवाल ने ट्वीट किया, “हम मिलकर दिल्ली, पंजाब और पूरे देश को बदल देंगे. लोग बहुत परेशान और दुखी हैं. राजनेताओं और पार्टियों की गंदी और भ्रष्ट राजनीति से थक गए हैं. हमें लोगों के लिए दिन-रात काम करना है.”

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा चुनाव के दौरान कहा था कि पंजाब में सरकार बनने के बाद पहली कलम के साथ ही प्रत्येक परिवार के लिए हर महीने 300 यूनिट बिजली फ्री कर दी जाएगी. इस वादे के लागू होने में देरी की वजह से विपक्षी दलों ने आप सरकार को निशाने पर भी लिया है. इसके अलावा सीएम भगवंत मान की गैरमौजूदगी में पंजाब के अधिकारियों और अरविंद केजरीवाल के बीच हुई मुलाकात भी सवालों के घेरे में है.

महबूबा मुफ्ती की एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, आईटीबीपी का जवान घायल     |     दिल्ली में टूट रहा गर्मी का रिकॉर्ड, पारा पहुंचा 45 डिग्री के पार; हीटवेव का अलर्ट     |     पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374