Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

आलिया के हाथों पर लगी रणबीर कपूर के नाम की मेहंदी, जश्न में डूबा कपूर खानदान

Whats App

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी में शिरकत करने के लिए कपूर और भट्ट फैमिली वेन्यू पर पहुंच चुकी हैं. पूजा के बाद रणबीर-आलिया की मेहंदी की रस्म हो गई है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में शुरूपूजा के साथ हुई शुरुआतआलिया के हाथों पर लगी रणबीर के नाम की मेहंदीRanbir Kapoor Alia Bhatt Mehndi Ceremony:  बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का हर किसी को काफी बेसब्री से इंतजार था. शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. गणेश पूजा के साथ शुरुआत की गई है. पूजा के बाद शादी की रस्मों में सबसे पहले मेहंदी की रस्म हो गई है. बताया जा रहा है कि आलिया की मेहंदी की रस्म के बाद और सभी रस्में होंगी.

चमचमाती गाड़ियों में वेन्यू पहुंचे दोनों परिवार

Whats App

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) के परिवार वाले भी इस शादी में शिरकत करने के लिए पहुंच चुके हैं. सज-धजकर वेन्यू के बाहर चमचमाती गाड़ियों में नीतू कपूर (Neetu Kapoor), रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor), महेश भट्ट (Mahesh Bhatt), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), करीना कपूर (Kareena Kapoor), करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) से लेकर रीमा जैन तक तमाम हस्तियों को स्पॉट किया गया.

टाइट सिक्योरिटी के बीच शुरू हुईं रस्में

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी ग्रैंड होने वाली है ऐसे में इस इवेंट के लिए सिक्योरिटी का इंतजाम काफी बड़े लेवल पर किया गया है. गेस्ट के साथ-साथ सिक्योरिटी गार्ड्स के लिए भी अलग बैंड्स की तैयारी की गई है. हालांकि सभी को इस शादी की तस्वीरों और वीडियो को काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है.

प्राइवेसी को करना होगा मेंटेन

रणबीर कपूर आलिया भट्ट की शादी (Ranbir Alia Wedding Details) की प्राइवेसी मेंटेन करने की पूरी कोशिश जोर-शोर से की जा रही है. शादी के वेन्यू से लेकर रस्मों की तारीख तक सब कुछ गुप्त रखा जा रहा है. आने वाले हर मेहमान को भी इस प्राइवेसी को मेंटेन करना होगा.

फोन कैमरा पर लग रहे हैं स्टिकर

घर परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ सिलेक्टेड गेस्ट लिस्ट है जो कार्यक्रमों में शामिल होंगे लेकिन इनपर भी पाबंदी लगाई जा रही हैं. आने वाले मेहमानों के फोन कैमरा को किया जायेगा बंद. वेडिंग फंक्शन में मेहमानों के कैमरा पर स्टिकर लगाए जाएंगे ताकि अंदर वो किसी भी तरह से फोटोग्राफ्स औक वीडियो ना शूट कर सकें.

कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं

सिक्योरिटी यूनिट के पास स्टिकर के रोल दे दिए गए हैं और अब आने वाले जो भी गेस्ट होंगे उनके मोबाइल कैमरा कवर किए जाएंगे. रणबीर आलिया की शादी के फंक्शन अब शुरू ही होने वाले हैं. हालांकि अभी तक परिवार की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है.

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374