Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

15 करोड़ पाने वाले किंग कोहली का फ्लॉप शो जारी, IPL में चौथी बार ‘गोल्डन डक’ का हुए शिकार

Whats App

Virat Kohli ‘Golden Duck’ Today Match:  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स (RCB vs LSG) के बीच नवी मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल खेल अकादमी में मुकाबले में विराट कोहली (Virat kohli) एक बार फिर फ्लॉप रहे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ ‘गोल्डन डक’ पर आउट हो गए. पांच साल बाद आईपीएल में कोहली इस तरह से आउट हुए हैं.

इस मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. श्रीलंका के दुष्मांता चमीरा लखनऊ की ओर से पारी का पहला ओवर डालने आए. उन्होंने पहले ही ओवर में सबसे पहले आरसीबी के बल्लेबाज अनुज रावत को केएल राहुल के हाथों कैच आउट करा पवेलियन भेजा.

बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे कोहली

Whats App

इसी ओवर के अंतिम गेंद पर चमीरा ने विराट कोहली को भी खाता खोले बिना ही पवेलियन भेजने पर मजबूर कर दिया. ओवर की अंतिम गेंद पर कोहली बिना कोई स्कोर किए दीपक हुडा को अपना कैच थमा बैठे. इससे पहले साल 2017 के सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ नाथन कूल्टर नाइल ने विराट कोहली को गोल्डन डक पर आउट किया था.

कोहली को 15 करोड़ में आरसीबी ने किया था रीटेन

साल 2022 के आईपीएल में विराट कोहली का बल्ला अब तक खामोश ही रहा है. कोहली को आरसीबी ने 15 करोड़ रुपये देकर रीटेन करने का काम किया था. पिछले साल तक टीम के कप्तान रह चुके कोहली से इस बार बतौर बल्लेबाज टीम को काफी उम्मीदें हैं. कोहली ने कप्तानी भी अपनी बल्लेबाजी पर अधिक फोकस देने के लिए छोड़ी थी. लेकिन इस सीजन अब तक ऐसा कुछ होता दिखाई नहीं पड़ रहा.

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374