Breaking
आयुष्मान खुराना ने जारी किया फिल्म से अपना नया लुक भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आज हैदराबाद पहुंचेंगे पीएम मोदी सीजेएम ने बाल संस्थान का किया औचक निरीक्षण, बच्चों की उचित देखभाल करने के निर्देश चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, खेमी शक्ति मंदिर रहेगा प्रवास ग्वालियर में CM ने किया रोड शो, शिवराज बोले-विकास के लिए बहन सुमन को वोट दें ​​​​​​​कुछ देर की तलाश के बाद पुलिस ने आरोपी बाइकर्स को दबोचा, बैग में थे मोबाइल और डॉक्यूमेंट युवक आए दिन करता था पीछा, रास्ते में रोककर देता था धमकी चातुर्मास में करेंगे ये काम, भगवान विष्णु और शिव दोनों का आशीर्वाद होगा प्राप्त नगर पालिका के रेस्क्यू दल ने नहीं सुनी शिकायत, युवाओं ने संभाला मोर्चा कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 जुलाई 2022)

रोहतास। मजदूरी का पैसा मांगने गए मजदूर को सरफिरे ने मारी गोली।

Whats App

रिपोर्टर पी.के.मिश्रा।

रोहतास जिला के करगहर थाना क्षेत्र के बभनी पैक्स गोदाम के पास रविवार की सुबह मजदूरी का पैसा मांगने गए मजदूर को गोली मारकर घायल कर दिया।घायल को ग्रामीणों द्वारा सासाराम ले पंहुचाया गया।जिसे सासाराम प्राथमिक उपचार के बाद बनारस रेफर कर दिया गया है।
प्रभारी थानाध्यक्ष विंदा कुमार ने थाना में मिले आवेदन के अनुसार बताया कि बभनी निवासी उमेश सिंह से मजदूरी का पांच सौ रुपया मुकेश प्रजापति मांगने गया था। उमेश नें पैसा देने से साफ इनकार कर दिया। किसी बात को लेकर दोनों के बीच झडप हो गया। इसी बीच दोनों के परिवार घटनास्थल पर जुट गए। मुकेश प्रजापति का भाई भोला प्रजापति झगड़ा बचाने गया।तो उमेश सिंह के भाई दिनेश सिंह ने भोला के ऊपर गोली चला दी। गोली भोला के पेट में लग गई। मारपीट में भोला के पुत्र दीपक प्रजापति को भी धारदार हथियार से घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल भोला प्रजापति को सासाराम सदर अस्पताल ले जाया गया जहां गंभीर स्थिति देखते हुए बनारस रेफर कर दिया गया। वही उनके घायल पुत्र दीपक को स्थानीय पीएचसी में इलाज कराया जा रहा है। घायल भोला प्रजापति के भाई मुकेश प्रजापति ने उमेश सिंह, दिनेश सिंह सहित सात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

आयुष्मान खुराना ने जारी किया फिल्म से अपना नया लुक     |     भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आज हैदराबाद पहुंचेंगे पीएम मोदी     |     सीजेएम ने बाल संस्थान का किया औचक निरीक्षण, बच्चों की उचित देखभाल करने के निर्देश     |     चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, खेमी शक्ति मंदिर रहेगा प्रवास     |     ग्वालियर में CM ने किया रोड शो, शिवराज बोले-विकास के लिए बहन सुमन को वोट दें     |     ​​​​​​​कुछ देर की तलाश के बाद पुलिस ने आरोपी बाइकर्स को दबोचा, बैग में थे मोबाइल और डॉक्यूमेंट     |     युवक आए दिन करता था पीछा, रास्ते में रोककर देता था धमकी     |     चातुर्मास में करेंगे ये काम, भगवान विष्णु और शिव दोनों का आशीर्वाद होगा प्राप्त     |     नगर पालिका के रेस्क्यू दल ने नहीं सुनी शिकायत, युवाओं ने संभाला मोर्चा     |     कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 जुलाई 2022)     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374