Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

कांग्रेस का मिशन 2023: कमलनाथ के बंगले पर हुई अहम बैठक, सरकार को घेरने बनी रणनीति

Whats App

भोपाल। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस में बैठकों का दौर जारी है। रविवार को पीसीसी चीफ कमलनाथ के बंगले पर एक अहम बैठक हुई। जिसमें पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, कांतिलाल भूरिया, सुरेश पचौरी, अजय सिंह, दिग्विजय सिंह समेत कई पूर्व मंत्री भी शामिल हुए।

बैठक में कांग्रेस नेताओं ने सरकार को घेरने रणनीति बनाई। जिसके तहत एमपी में कांग्रेस और आक्रामक होगी। कांग्रेस किसान, बिजली, पानी, युवाओं के मुद्दे को लेकर सड़क पर उतरकर सरकार के खिलाफ हल्लाबोल करेगी। कमलनाथ से लेकर कांग्रेस के कई दिग्गज नेता सड़क पर उतरेंगे। आंदोलन की रूपरेखा तय करने के लिए बड़े नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है।

वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने बताया कि बैठक में मिशन 2023 की तैयारी हुई है। सरकार को घेरने के लिए रणनीति बनी है। पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने कहा कि पूरी कांग्रेस एकजुट है। 2023 के लिए एकजुटता से काम करना है। वहीं पूर्व ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत ने आरोप लगाया कि बैठक के दौरान दो बार बिजली गुल हुई। अघोषित बिजली कटौती को लेकर आन्दोलन तय किया जा रहा है।

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374