Breaking
रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’ चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार भाजपा के 400 पार वाले नारे पर पूर्व सीएम कमलनाथ का तंज, कह दी ये बड़ी बात...

एलआईसी आईपीओ का रिटेल हिस्सा पूरी तरह सब्सक्राइब, अब तक कुल 1.17 गुना सब्सक्रिप्शन मिला

Whats App

LIC IPO Update on Day 3: एलआईसी के आईपीओ का रिटेल हिस्सा भी निवेशकों द्वारा फुली सब्सक्राइब कर लिया गया है और आज सुबह ही इस कैटेगरी को फुल सब्सक्रिप्शन मिल चुका है.

LIC IPO Update: सार्वजनिक क्षेत्र की भारतीय जीवन बीमा निगम यानी एलआईसी (LIC) के इनीशियल पब्लिक ऑफर (आईपीओ) के रिटेल हिस्से को बोली के तीसरे दिन शुक्रवार को पहले ही घंटे में सौ फीसदी सब्सक्रिप्शन मिल गया. शेयर बाजारों पर शुक्रवार सुबह 11 बजकर 36 मिनट तक के आंकड़ों के मुताबिक रिटेल निवेशकों के लिए रिजर्व्ड 6.9 करोड़ शेयर की कैटेगरी में 7.2 करोड़ से अधिक बोलियां मिलीं. इस तरह इस कैटेगरी को पूरा सब्सक्रिप्शन मिला है.

आईपीओ के अन्य निवेशकों के सब्सक्रिप्शन जानेंवहीं, पात्र संस्थागत खरीदारों (क्यूआईबी) और गैर-संस्थागत खरीदारों वाले हिस्से के लिए अबतक कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली है. क्यूआईबी वाले हिस्से को अभी तक 41 फीसदी और गैर-संस्थागत खरीदारों के हिस्से को 56 फीसदी सब्सक्रिप्शन मिला है. वहीं पॉलिसीधारकों वाले हिस्से को 3.55 गुना तक का सब्सक्रिप्शन मिल चुका है. जबकि कर्मचारियों के लिए रिजर्व्ड हिस्से को करीब 2.64 गुना सब्सक्रिप्शन हासिल हुआ है. कुल मिलाकर आईपीओ के 16,20,78,067 शेयरों के लिये 18,96,66,660 बोलियां अब तक हासिल हो चुकी हैं.

Whats App

जानें कब तक खुला है आईपीओकंपनी का आईपीओ बुधवार को रिटेल और संस्थागत निवेशकों के लिए खुला और यह नौ मई को बंद होगा.

LIC IPO की खास बातेंसरकार को एलआईसी के आईपीओ से 21,000 करोड़ रुपये जुटने की उम्मीद है. वह एलआईसी में अपनी 3.5 फीसदी हिस्सेदारी बेच रही है. आईपीओ के लिए मूल्य दायरा 902 से 949 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है. यह आईपीओ ऑफर फॉर सेल (ओएफएस) के रूप में है और इसके जरिये सरकार 22.13 करोड़ शेयर बेचना चाहती है. कंपनी के शेयर 17 मई को बीएसई और एनएसई पर लिस्ट हो सकते हैं.

रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में     |     दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया     |     रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’     |     चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय     |     कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई     |     पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार     |     शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज     |     ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल     |     रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार     |     भाजपा के 400 पार वाले नारे पर पूर्व सीएम कमलनाथ का तंज, कह दी ये बड़ी बात…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374