Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

युवक की अंधी हत्या का खुलासा

Whats App

भोपाल । थाना तिलवारा में  6 मई 22 को प्रातः बाजनामठ चौराहे के पास सुलभ जन सुविधा केंन्द्र के सामने एक युवक के मृत पडे होने की सूचना पर थाना प्रभारी तिलवारा लेखराम नादैनिया हमराह स्टाफ के साथ तत्काल पहुंचे जहॉ राकेश राय उम्र 32 वर्ष निवासी गढा ने बताया कि वह बाजनामठ चौराहे के पास स्थित सुलभ जन सुविधा केंन्द्र में केयर टेकर का काम करता है। सुबह लगभग 6 बजे वह सुलभ जन सुविधा केन्द्र आया तो देखा कि सुलभ काम्पलैक्स के सामने  एक युवक  चित्त अवस्था मे पडा था जिसके सिर मे चोट थी एवं आसपास खून फैला था। घटित हुई घटना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया।
पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा  के निर्देश पर नगर पुलिस अधीक्षक बरगी सुश्री प्रियंका शुक्ला एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल मौके पर पहुंचे। वरिष्ठ अधिकारियों एवं एफ.एस.एल. की डॉ. नीता जैन की उपस्थति में घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया गया। मृतक के माथे में, सिर के पीछे, चोट के निशान मिले। अज्ञात मृतक की शिनाख्तगी के प्रयास किये गये जिस पर मृतक की शिनाख्त  राहुल चौधरी पिता अशोक चौधरी उम्र 24 वर्ष निवासी चूल्हा गोलाई नारायणपुर तिलवारा के रूप में हुई, पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।
प्राप्त शॉट पीएम रिपोर्ट मे किसी ठोस वस्तु से सिर मे आयी चोट के कारण मृत्यु होना लेख किया। प्राप्त पीएम रिपोर्ट एवं घटना स्थल निरीक्षण पर राहुल चौधरी को किसी अज्ञात के द्वारा किसी ठोस वस्तु से सिर पर हमला कर चोट पहुंचाये जाने से राहुल की मृत्यु होना पाये जाने पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध किया गया।
पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा ने  स्वयं  घटना स्थल पहुंचकर आपके  घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया एवं  अज्ञात आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर  दक्षिण/अपराध संजय कुमार अग्रवाल  के मार्गदर्शन में  नगर पुलिस अधीक्षक बरगी सुश्री प्रियंका शुक्ला के नेतृत्व में थाना स्टाफ एवं क्राईम ब्रांच की टीम गठित कर लगायी गयी।
प्रारम्भिक पूछताछ पर ज्ञात हुआ कि मृतक राहुल चौधरी मजदूरी करता था। सिवनी टोला का गोलू पटेल जो कि टैंट का व्यवसाय करता है, दिनॉक 5-5-22 को प्रातः 10 बजे अपनी बुलेरो वाहन से शास्त्री नगर चौराहे से  राहुल चौधरी , पूरन लाल तथा 2 महिला एवं  एक अन्य व्यक्ति को बैठाकर ग्राम डुण्डवारा निवासी नंदलल यादव के बेटे की लगुन के कार्यक्रम में टैंट लगवाने हेतु ले गया था। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद अपने बुलेरो वाहन मे बैठाकर राहुल चौधरी एवं पूरन लाल को शास्त्री नगर चौराहे पर रात्रि लगभग 3-20 बजे छोडा था। तिलवारा की पुलिस पार्टी को रात्रि गस्त के दौरान राहुल चौधरी एवं पूरन लाल रात्रि लगभग 3-30 बजे  शास्त्री नगर चौराहे पर मिले थे जिन्होंने पूछताछ पर नाम बताते हुये शादी पार्टी से काम कर वापस घर जाना बताया था ।
पूरन लाल जो कि बाजनामठ  मंदिर के पास बनी टपरिया में रहता है से पूछताछ की गयी तो पूरन लाल ने बताया कि राहुल चौधरी को अपने साथ चलने हेतु कहा तो  राहुल ने बोला कि यदि साधन नहीं मिलेगा तो अपने मामा के यहॉ सूपाताल  चला जाउंगा, तो वह अपनी टपरिया में जाकर सो गया था।
गठित टीम द्वारा घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीव्ही कैमरों की फुटेज खंगाली गयी एवं घटना स्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ की गई । आज दिनांक 08.05.2022 को प्रातः विश्वसनीय  मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि दिनांक 06.05.2022 को सुबह लगभग 4:00 बजे नर्मदा नर्सरी स्कूल में लगे टेंट में काम करने वाले रोहित राजपूत एवं 15-16 साल के दो लड़कों का झगडा सुलभ काम्पलेक्स के सामने खडे एक लडके  से हुआ था।
पतासाजी करते हुये संदेही रोहित राजपूत एवं उसके अन्य 15-16 वर्षिय किशोर साथियों को अभिरक्षा में लेकर  घटना के सम्बंध में सघन पूछताछ की गयी  तो तीनों ने चाय पान की होटल के सामने खडे युवक  के साथ हाथ घूसों से मारपीट करते हुये फावड़े के बेंट से हमला कर सिर मे चोट पहुचाना बताते हुये  बताये कि आटो से टैंट का सामान शारदा चौक मे खाली कर वापस पुनः टैंट का सामान लेने नर्मदा नर्सरी स्कूल जा रहे थे, नर्मदा नर्सरी के सामने चाय पान की होटल मे एक लड़का खड़ा दिखा जिसे चोर-चोर कहा तो गालीगलौज कर विवाद करने लगा, जिस पर उस लडके के साथ हाथ घूसों एवं फावड़े के बेंट से मारपीट कर दी थी। तीनों की निशादेही पर घटना में प्रयुक्त फावडें का बेंट जप्त करते हुये तीनों को विधिवत गिरफ्तार कर मान्नीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।
अंधी हत्या का खुलासा कर हत्या करने वाले आरोपी युवक सहित दो किशोरों को पकडने में नगर पुलिस अधीक्षक बरगी/कैंट सुश्री प्रियंका शुक्ला (भा.पु.से.) के नेतृत्व में थाना प्रभारी तिलवारा उप निरीक्षक लेखराम नादोनिया, उप निरीक्षक अभिषेक कैथवास, सहायक  उप निरीक्षक बेनी प्रसाद दुबे, सोबरन सिंह तोमर, प्रधान आरक्षक श्रीकांत मिश्रा, धर्मेन्द्र सोनी, रमेश पटेल, दिलीप पाठक, सतपाल सिंह, उमेश रजक, अशोक सिंह, अजय जैन आरक्षक जय कुमार, हरिश डेहरिया, दारा सिंह, हरि सिंह राजपूत, त्रिलोक पारधी, शशांक सिंह, जयदीप, प्रवीण चौकसे, भानू प्रताप तथा क्राईम बं्राच के सहायक उप निरीक्षक मृदुलेश शर्मा, प्रधान आरक्षक शेष नारायण, रामसहाय, मानस उपाध्याय, आरक्षक अनूप सिंह की सराहनीय भूमिका रहीं ।

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374