Breaking
हलालपुर में खंडहरनुमा मकान की छत गिरी, मलबे में दबकर बालक घायल हाई कोर्ट ने कहा- गाडरवारा की नर्सिंग सिस्टर को जबलपुर की रिक्त सीट पर समायोजित करें अभी और सताएगी गर्मी, दिल्ली-UP और बिहार तक हीटवेव का अलर्ट… जानें अन्य राज्यों के मौसम का हाल सेना की हरी झंडी के बाद वीएफजे तैयार करेगी सात हजार से अधिक सैन्य वाहनों की बड़ी खेप विदिशा में हास्टल के बाथरूम में बेहोश मिली नर्स, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत बांध किनारे गांव, फिर भी बूंद-बूंद के लिए हाहाकार, शादी की शहनाई पर ग्रहण, टूट रहे तय रिश्ते समिति प्रबंधक की भर्ती में 27 अभ्यर्थियों के दस्तावेजों में गड़बड़ी, कलेक्टर ने की रद, जांच शुरू ये सिस्टम के मुंह पर तमाचा मारने जैसा…केजरीवाल के बयान का जिक्र कर SC में बोली ED नोएडा के पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह को सुप्रीम कोर्ट से राहत, CBI की गिरफ्तारी पर लगाई रोक नोएडा: पूछताछ के लिए युवक को बुलाया, फंदे से लटका मिला शव… पूरी पुलिस चौकी सस्पेंड

IPL 2022 के बाद द. अफ्रीका सीरीज से भी होगी धाकड़ बल्लेबाज की छुट्टी! चोट पर आया बड़ा अपडेट

Whats App

IPL 2022 के एक मुकाबले में चोटिल हुए मुंबई इंडियंस के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव कम से कम 4 हफ्ते के लिए क्रिकेट मैदान से दूर रह सकते हैं. ऐसे में उनके अगले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 टी20 की घरेलू सीरीज से भी बाहर होने की आशंका जताई जा रही है. सूर्यकुमार को बाएं हाथ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. वो जल्द ही अपनी चोट से उबरने के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी जाएंगे.

नई दिल्ली. चोट के कारण आईपीएल 2022 से बाहर हुए मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अब दक्षिण अफ्रीका सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं. ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि उनकी चोट को ठीक होने में 4 हफ्ते का वक्त लग सकता है. ऐसे में 9 जून से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली 5 टी20 की सीरीज में उनका खेलना मुश्किल दिख रहा है. बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आईपीएल खत्म होने के ठीक बाद 5 टी20 की सीरीज खेली जाएगी. सूर्यकुमार यादव को बीते 6 मई को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले के दौरान रन लेने के दौरान बाएं हाथ में चोट लग गई थी. उनके हाथ में सूजन आ गई थी. इसी वजह से उन्हें आईपीएल से बाहर होना पड़ा.

क्रिकबज ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्रों के जरिए यह खुलासा किया है कि सूर्यकुमार यादव कम से कम चार सप्ताह तक क्रिकेट मैदान से दूर रहेंगे.

Whats App

सूर्यकुमार को GT के खिलाफ मुकाबले में चोट लगी थीमुंबई इंडियंस ने बीते सोमवार को एक बयान जारी किया था, जिसमें लिखा था, “सूर्यकुमार यादव के बाएं हाथ की मांसपेशियों में खिंचाव है और वो अब आईपीएल के बाकी बचे मैच नहीं खेलेंगे. उन्हें बीसीसीआई की मेडिकल टीम के परामर्श से आराम करने की सलाह दी गई है.” सूर्यकुमार अपनी चोट का पता चलने के बाद बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) नहीं गए हैं और बुधवार को मुंबई में उनका स्कैन कराया जाएगा. इसकी रिपोर्ट आने के बाद वो एनसीए जा सकते हैं.

क्रिकबज के मुताबिक, 4 हफ्ते के आराम का मतलब यह नहीं है कि सूर्यकुमार पूरी तरह से दक्षिण अफ्रीका सीरीज से बाहर हो जाएंगे. उन्हें इस सीरीज के लिए शर्तों के साथ चुना जा सकता है. हालांकि, इसके लिए उनका फिट होना जरूरी है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज के लिए आईपीएल फाइनल के बाद टीम चुनी जाएगी. तभी सूर्यकुमार यादव को लेकर स्थिति साफ होगी.

सूर्यकुमार आईपीएल के शुरुआती मुकाबले भी नहीं खेले थेसूर्यकुमार यादव चोट के कारण ही आईपीएल के दूसरे हफ्ते में मुंबई इंडियंस से जुड़े थे. कलाई में लगी चोट के कारण वो श्रीलंका के खिलाफ भी घरेलू सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे. आईपीएल 2022 से बाहर होने से पहले सूर्यकुमार ने 8 मैच में तीन अर्धशतक की बदौलत 309 रन बनाए थे.

हलालपुर में खंडहरनुमा मकान की छत गिरी, मलबे में दबकर बालक घायल     |     हाई कोर्ट ने कहा- गाडरवारा की नर्सिंग सिस्टर को जबलपुर की रिक्त सीट पर समायोजित करें     |     अभी और सताएगी गर्मी, दिल्ली-UP और बिहार तक हीटवेव का अलर्ट… जानें अन्य राज्यों के मौसम का हाल     |     सेना की हरी झंडी के बाद वीएफजे तैयार करेगी सात हजार से अधिक सैन्य वाहनों की बड़ी खेप     |     विदिशा में हास्टल के बाथरूम में बेहोश मिली नर्स, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत     |     बांध किनारे गांव, फिर भी बूंद-बूंद के लिए हाहाकार, शादी की शहनाई पर ग्रहण, टूट रहे तय रिश्ते     |     समिति प्रबंधक की भर्ती में 27 अभ्यर्थियों के दस्तावेजों में गड़बड़ी, कलेक्टर ने की रद, जांच शुरू     |     ये सिस्टम के मुंह पर तमाचा मारने जैसा…केजरीवाल के बयान का जिक्र कर SC में बोली ED     |     नोएडा के पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह को सुप्रीम कोर्ट से राहत, CBI की गिरफ्तारी पर लगाई रोक     |     नोएडा: पूछताछ के लिए युवक को बुलाया, फंदे से लटका मिला शव… पूरी पुलिस चौकी सस्पेंड     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374