Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

IRCTC दे रहा 3 दिन गुजरात घूमने का मौका, सिर्फ 8,000 रुपये आएगा खर्च, रहने-खाने की सुविधा होगी फ्री

Whats App

Indian Railways: अगर आप भी 3 दिन की छोटी ट्रिप बनाने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छी खबर है. रेलवे की इस ट्रिप में आपको अहमदाबाद और इसके आसपास की जगह घूमने का मौका मिलेगा.

Indian Railways: इंडियन रेलवे आपके लिए एक और ट्रिप (IRCTC Tour Package) लेकर आया है. अगर आप भी 3 दिन की छोटी ट्रिप बनाने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छी खबर है. रेलवे की इस ट्रिप में आपको अहमदाबाद और इसके आसपास की जगह घूमने का मौका मिलेगा. इसके साथ ही इस पैकेज में आपको अंबाजी के दर्शन करने का भी मौका मिलेगा. IRCTC ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है.

IRCTC ने किया ट्वीटIRCTC ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि अंबाजी मंदिर भारत का एक प्रमुख शक्ति पीठ है. इसके अलावा आप दुनिया की सबसे ऊंची स्टैच्यू ऑफ यूनिटी, लक्ष्मी विलास पैलेस की यात्रा समेत कई खास जगह घूमने का मजा ले सकते हैं. इस पैकेज के लिए आपको सिर्फ 8790 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करना होगा.

Whats App

Visit the Ambaji Temple, a major Shakti Peeth of India, world’s tallest- Statue of Unity, Laxmi Vilas Palace & enjoy the vibrant array of street-food . Book the IRCTC tour package starts at ₹8790/- pp* for 3D/2N. For details, visit https://t.co/ys1aVKPh1u@AmritMahotsav— IRCTC (@IRCTCofficial) May 11, 2022
आइए चेक करें पैकेज की डिटेल्स-

पैकेज का नाम – अहमदाबाद के साथ केवड़िया यात्रा – अंबाजी दर्शन वडोदरा (Kevadia Tour With Ahmedabad – Ambaji Darshan Ex Vadodara)कितने दिन का होगा पैकेज – 2 रात/3 दिनप्रस्थान का दिन – प्रत्येक बुधवार और शुक्रवाररहने के लिए – 2 दिन अहमदाबाद होटल में रुकने की व्यवस्था होगीमील – ब्रेकफास्ट और डिनर मिलेगाकैसी होगी 3 दिन की यात्रा-

Day 1: वडोदरा रेलवे स्टेशन से पिकअप होगा और फिर लक्ष्मी विलास पैलेस और बड़ौदा संग्रहालय जैसे दर्शनीय स्थलों की यात्रा करने का मौका मिलेगा. इसके बाद में लंच करने को मिलेगा. लंच के बाद स्टैच्यू ऑफ यूनिटी घूमाया जाएगा और रात तक अहमदाबाद होटल में पहुंचना होगा.

Day 2: अगले दिन सुबह को नाश्ते के बाद अंबाजी मंदिर के दर्शन के निकलना है और रात में अहमदाबाद होटल में रुकना होगा.

Day 3: अगले दिन नाश्ते के बाद, चेक-आउट करें और फिर शाम को साबरमती आश्रम, कांकरिया झील और अक्षरधाम मंदिर जाएं और लाइट एंड म्यूजिक शो के लिए बाद में देर रात वडोदरा रेलवे स्टेशन पर जाएं.

कितना होगा किराया?इस पैकेज के खर्च की बात की जाए तो डबल शेयरिंग के लिए आपको 8890 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करना होगा. इसके अलावा ट्रिपल शेयरिंग के लिए 8590 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च होगा. वहीं, चाइल्ड विद बेड की बात की जाए तो 7390 रुपये प्रति बच्चा जाएगा और अगर आप चाइल्ड विदआउट बेड की बुकिंग कराते हैं तो आपको 6690 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च होगा.

चेक करें ऑफिशियल लिंकरेलवे के इस पैकेज के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑफिशियल लिंक  http://bit.ly/3FlMvnB पर भी विजिट कर सकते हैं. यहां पर आपको इस पैकेज से जुड़ी सभी डिटेल्स मिल जाएंगी.

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374