Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़ पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा

रमन सिंह को कवर्धा में तगड़ा झटका, पूर्व मुख्यमंत्री के बेहद करीबी घनश्याम गुप्ता भी टूटे, अकबर ने थमाया कांग्रेस का हाथ

Whats App

कवर्धा. अकबर ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह को एक और तगड़ा झटका दिया है. रमन सिंह  के गृह क्षेत्र कवर्धा का चुनावी प्रबंधन संभालने वाले घनश्याम गुप्ता को अकबर कांग्रेस में ले आये.

घनश्याम गुप्ता वरिष्ठ समाजसेवी और कंसोधन गुप्ता समाज के वरिष्ठ नेता हैं. घनशयाम गुप्ता अकबर के सामने समाज के नवनिर्मित भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल हुए. उन्हें अकबर ने कांग्रेस का तिरंगा गमछा और माला पहनाकर प्रवेश कराया.

 बताया जाता है घनश्याम गुप्ता रमन सिंह के किचन कैबिनेट का हिस्सा थे. वे जिले में समाजिक और आर्थिक मसलों पर रमन सिंह के सलाहकार की तरह देखे जाते थे. बताया जाता कि वे कवर्धा जिले में रमन सिंह की ओर से हर चुनाव में सारा आर्थिक प्रबंधन संभालते थे. इससे पहले अकबर कवर्धा में कई रमन के करीबियों को काँग्रेस में शामिल कराकर उनकी राजनीतिक ज़मीन को काफी कमजोर कर चुके हैं.

Whats App

 गुप्ता ने कहा कि वे कांग्रेस की रीति-नीति, भूपेश बघेल के कार्य और अकबर के व्यक्तित्व से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए हैं. इस मौके पर अकबर ने घनश्याम गुप्ता को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे हमेशा क्षेत्र की जनता के लिए काम करने के लिए ततपर रहें. वे छत्तीसगढ़ सरकार की जनहितैषी नीतियों और कार्य को जन-जन तक और योजनाओं का लाभ दिलाने का काम करें.

 इस अवसर पर क्रेडा सदस्य कन्हैया अग्रवाल, नगर पालिका अध्यक्ष ऋषि कुमार शर्मा, कांग्रेस प्रवक्ता राजकुमार तिवारी, मोहित माहेश्वरी, राजेश माखीजानी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी और कंसोधन गुप्ता समाज के लोग उपस्थित थे.

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |     पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374