Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

कल बाजार में निवेश का है प्लान तो मिल रहा खास मौका, सिर्फ 13,650 लगाकर कमा सकते हैं मुनाफा!

Whats App

Paradeep Phosphates IPO: आप भी आईपीओ (IPO News) में पैसा लगाने से चूक गए हैं तो नॉन-यूरिया खाद बनाने वाली कंपनी पारादीप फॉस्फेट्स (Paradeep Phosphates) आपके लिए कमाई का मौका लेकर आ रही है.

Paradeep Phosphates IPO: अगर आपका कल शेयर मार्केट में पैसा लगाने का प्लान है या फिर आप भी आईपीओ (IPO News) में पैसा लगाने से चूक गए हैं तो नॉन-यूरिया खाद बनाने वाली कंपनी पारादीप फॉस्फेट्स (Paradeep Phosphates) आपके लिए कमाई का मौका लेकर आ रही है. कंपनी का आईपीओ 17 मई यानी कल सब्सक्रिप्शन के लिए ओपन हो जाएगा. इस आईपीओ के जरिए कंपनी 1502 करोड़ रुपये जुटाने का प्लान बना रही है.

1004 करोड़ के जारी होंगे नए शेयर्सआपको बता दें इस इश्यू के तहत 1004 करोड़ रुपये के नए शेयर जारी होंगे और शेष शेयर ऑफर फॉर सेल (OFS) विंडो के तहत जारी होंगे. यह देश की दूसरी सबसे बड़ी नॉन-यूरिया और डीएपी बनाने वाली कंपनी है. कंपनी अपने प्रोडक्ट की बिक्री मार्केट में जय किसान-नवरत्न और नवरत्न के ब्रांड नाम से करती है.

Whats App

आइए चेक कर लें आईपीओ की डिटेल्स-

पारादीप फॉस्फेट्स आईपीओ (Paradeep Phosphates Ltd) कब होगा ओपन – 17 मई 2022कब होगा बंद – 19 मई 2022प्राइस बैंड – 39 – 42 रुपये प्रति शेयरमिनिमम निवेश – 13,650 रुपयेलॉट साइज – 350 शेयर्सइश्यू साइज – 1501 करोड़कौन होंगे कंपनी के लीड मैनेजर्स?आपको बता दें कंपनी के लीड मैनेजर्स की लिस्ट में एक्सिस कैपिटल (Axis Capital), आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज, जेएम फाइनेंशियल कंसल्टेंट्स प्राइवेट और एसबीआई कैपिटल मार्केट्स हैं और रजिस्ट्रार लिंक इनटाइम इंडिया प्राइवेट के नाम शामिल हैं.

कब हो सकता है अलॉटमेंट और लिस्टिंग?ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी के शेयर्स का अलॉटमें 24 मई को हो सकता है. वहीं, 27 मई को बाजार में लिस्टिंग की उम्मीद की जा रही है.

कहां होगा फंड का इस्तेमाल?आपको बता दें कंपनी इन पैसों के जरिए गोवा फैसिलिटी के अधिग्रहण के कुछ हिस्से को फाइनेंस करेगी. इसके साथ ही कर्ज को चुकाने और कॉरपोरेट काम को निपटाने में पैसों का इस्तेमाल किया जाएगा.

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374