Breaking
अब राम के बाद शिव के भी सस्ते में होंगे दर्शन, इंडिगो ने देवघर के लिए शुरू की सेवा Instagram Reels पर आते हैं 300-400 व्यू? फ्रीज अकाउंट को ऐसे करें ठीक वृषभ संक्रांति पर इस मुहूर्त में करें स्नान-दान, जानें पूजा विधि और महत्व PoK में बैकफुट पर सरकार, मुजफ्फराबाद की ओर बढ़ रहा मार्च, इंटरनेट पर लगाई गई रोक हड्डियों की मजबूती बढ़ानी है तो ये 4 टिप्स करें फॉलो, एक्सपर्ट से जानिए लखनऊ में सरेआम युवक की हत्या, बदमाशों ने पीठ और सीने पर चाकू से किए 12 वार, CCTV में कैद वारदात कल रोड शो-परसों नामांकन… ऐसा है पीएम मोदी का 2 दिन का वाराणसी का पूरा कार्यक्रम बिहारी बुड़बक नहीं… 10 साल पुराना कौन सा वादा याद कर पीएम मोदी पर बरसे लालू यादव लोकसभा चुनाव से जुड़े हुए 8 अफसर ड्यूटी से मिले गायब, अब हुई ये कार्रवाई CBI का डर और बेटे पर रेप का आरोप… अपराधियों के जाल में फंसे अफसर, ठगों को भेजे पैसे

हनुमान जी की प्रतिमा दूसरी जगह स्थापित करने का विरोध: हिंदू संगठनों ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

Whats App

नीमच। नीमच में प्रशासन ने विवाद के बाद कचहरी से हनुमान जी प्रतिमा को हटाकर दूसरी जगह स्थापित किया है। वहीं बुधवार शाम को इसके विरोध में फव्वारा चौक पर हिंदूवादी संगठनों के आव्हान पर बड़ी संख्या में शहर के लोग पहुंचे। जहां उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ किया।

दरअसल, सोमवार को नीमच सिटी के कचहरी में प्रतिमा स्थापित किए जाने के बाद क्षेत्र में तनाव उत्पन्न हो गया था। दो समुदाय के बीच पथराव भी हुआ था। इसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला। फिलहाल उपद्रव प्रभावित क्षेत्र में शांति हैं। वहीं प्रशासन ने विवादित स्थल से हनुमान जी प्रतिमा को विधि विधान से हटाकर पुराने थाने में बने मंदिर पर स्थापित किया है। प्रतिमा हटाया जाने के विरोध में आज हिंदूवादी संगठनों ने फव्वारा चौक पर हनुमान चालीसा का 7 बार पाठ किया। भीड़ को देखते हुए पुलिस बल मौके पर मौजूद था।

किसानों को सौगात: CM ने 2.23 लाख किसानों के खाते में डाले 1700 करोड़ रुपए, स्वामित्व योजना का भी किया शुभारंभ

Whats App

हिंदूवादी संगठन और सर्व हिंदू समाज की मांग है कि प्रशासन प्रतिमा को पुनः उसी स्थान पर स्थापित करे। विवादित कचहरी स्थल को शासन अपने कब्जे में ले। वहां जितने भी अतिक्रमण हैं उन्हें हटाया जाए। यह तीन मांगे यदि नहीं मानी जाती हैं तो आगे चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा।

अब राम के बाद शिव के भी सस्ते में होंगे दर्शन, इंडिगो ने देवघर के लिए शुरू की सेवा     |     Instagram Reels पर आते हैं 300-400 व्यू? फ्रीज अकाउंट को ऐसे करें ठीक     |     वृषभ संक्रांति पर इस मुहूर्त में करें स्नान-दान, जानें पूजा विधि और महत्व     |     PoK में बैकफुट पर सरकार, मुजफ्फराबाद की ओर बढ़ रहा मार्च, इंटरनेट पर लगाई गई रोक     |     हड्डियों की मजबूती बढ़ानी है तो ये 4 टिप्स करें फॉलो, एक्सपर्ट से जानिए     |     लखनऊ में सरेआम युवक की हत्या, बदमाशों ने पीठ और सीने पर चाकू से किए 12 वार, CCTV में कैद वारदात     |     कल रोड शो-परसों नामांकन… ऐसा है पीएम मोदी का 2 दिन का वाराणसी का पूरा कार्यक्रम     |     बिहारी बुड़बक नहीं… 10 साल पुराना कौन सा वादा याद कर पीएम मोदी पर बरसे लालू यादव     |     लोकसभा चुनाव से जुड़े हुए 8 अफसर ड्यूटी से मिले गायब, अब हुई ये कार्रवाई     |     CBI का डर और बेटे पर रेप का आरोप… अपराधियों के जाल में फंसे अफसर, ठगों को भेजे पैसे     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374