Breaking
पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, पुरुलिया में सड़क पर उमड़े लोग फूलपुर में राहुल और अखिलेश की रैली में भीड़ हुई बेकाबू, मची भगदड़, कई घायल, बिना बोले निकले दोनों ने... AAP को खत्म करने के लिए बीजेपी ने बनाए तीन प्लान… केजरीवाल ने पीएम पर भी बोला हमला वकालत के पेशे की सेवा में कमी होने पर नहीं खटखटा सकते उपभोक्ता फोरम का दरवाजा नहीं पेश हुए कंपनी के वकील, मप्र हाईकोर्ट ने लगाया नेशनल इंश्योरेंस कंपनी पर 25 हजार का जुर्माना ठगी का नया तरीका, नकली थाने से वारदात, कोलकाता से आए इंजीनियर के खाते से ढाई लाख रुपये उड़ाए, ऐसे रह... पारिवारिक विवाद में भाई ने की भाई की हत्या, सीने में घोंपा चाकू, आरोपी गिरफ्तार इंदौर में शनिवार रहा सीजन का सबसे गर्म दिन, 41.3 डिग्री रहा तापमान, आगे ऐसे रहेंगे हालात नदी में अवैध खनन के दौरान निकली एक हजार साल पुरानी जैन प्रतिमा, समाज के सुपुर्द की, पूजा-पाठ का दौर ... देवास में गोवध का मामला, मांस की तस्करी के पहले पकड़ाया तस्कर, लोगों ने की पिटाई

हाथ में धन नहीं ठहरता पैसा, इन वास्तु टिप्स से धन का होगा संचय

Whats App

वास्तु शास्त्र के अनुसार कई प्रकार के वास्तु नियमों को न मानकर कई जगह धन कभी ठहरता नहीं है। धन का संचय करना इसकी वजह से काफी मुश्किल हो जाता है। इसलिए हमें घर में वास्तु नियमों का पालन करना चाहिए। यहां हम आपको बता रहे हैं , ऐसे ही टिप्स के बारे में जिन्हें अपनाकर आप धन का संचय कर सकते हैं।

1.अगर आपके घर का दरवाजा आवाज करता है तो तुरंत इसका समाधान करें, वरना इससे आपको धन की समस्या हो सकती है। इसलिए बाहर का दरवाजा बिल्कुल भी आवाज न करे, इस बात का ध्यान रखना चाहिए।

2.घर में अगर दवाइयां रखते हैं, तो इस बात का ध्यान रखें कि घर के उत्तर पूर्व में दवाइयां न रखें। ऐसा करने से घर में बीमारी खत्म नहीं होती, और धन की समस्या भी बन जाती है।

Whats App

3. अगर की दक्षिण पूर्व दिशा में नीला रंग है तो इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि वहां से नीला रंग हटा दें। इस दिशा में पीला या गुलाबी रंग रखें। ऐसा करने से आपके घर में धन का आगमन रहेगा।

4.इस रंग के न पहनें कपड़े- वास्तु शास्त्र में काले रंग को अशुभ माना गया है। काला रंग नकारात्मकता को दर्शाता है। ऐसे में करियर में उतार-चढ़ाव से बचने के लिए काले रंग के कपड़े ना पहनें।

पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, पुरुलिया में सड़क पर उमड़े लोग     |     फूलपुर में राहुल और अखिलेश की रैली में भीड़ हुई बेकाबू, मची भगदड़, कई घायल, बिना बोले निकले दोनों नेता     |     AAP को खत्म करने के लिए बीजेपी ने बनाए तीन प्लान… केजरीवाल ने पीएम पर भी बोला हमला     |     वकालत के पेशे की सेवा में कमी होने पर नहीं खटखटा सकते उपभोक्ता फोरम का दरवाजा     |     नहीं पेश हुए कंपनी के वकील, मप्र हाईकोर्ट ने लगाया नेशनल इंश्योरेंस कंपनी पर 25 हजार का जुर्माना     |     ठगी का नया तरीका, नकली थाने से वारदात, कोलकाता से आए इंजीनियर के खाते से ढाई लाख रुपये उड़ाए, ऐसे रहिये सतर्क     |     पारिवारिक विवाद में भाई ने की भाई की हत्या, सीने में घोंपा चाकू, आरोपी गिरफ्तार     |     इंदौर में शनिवार रहा सीजन का सबसे गर्म दिन, 41.3 डिग्री रहा तापमान, आगे ऐसे रहेंगे हालात     |     नदी में अवैध खनन के दौरान निकली एक हजार साल पुरानी जैन प्रतिमा, समाज के सुपुर्द की, पूजा-पाठ का दौर शुरू     |     देवास में गोवध का मामला, मांस की तस्करी के पहले पकड़ाया तस्कर, लोगों ने की पिटाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374