Breaking
गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध, गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन। गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम। गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप, गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक। गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच। गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन, गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन. गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।

बेगूसराय ।प्रेमी युगल को छुप-छुपकर मिलना पड़ा भारी. ग्रामीणों ने करा दी जबरिया शादी।

रिपोर्ट-जीवेश तरुण।

बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर क्षेत्र में प्रीत के खेल में प्रेमिका से मिलने आना प्रेमी युवक को उस वक़्त महंगा पड़ा जब ग्रामीणों ने जबरिया शादी करा दिया। ऐसा ही कुछ मामला क्षेत्र के खांजहांपुर पंचायत के वार्ड संख्या 07 से सुनने को मिल रही है। जहां पर नेहपाश में बंधे युवक अपनी प्रेमिका से मिलने खांजहांपुर आया था। परंतु किसी की तिरछी सी बुरी नजर लग गई। तथा प्रेमी युगल पकड़ा गया। इसके उपरांत ग्रामीणों ने प्रेमी युगल को आपस मे शादी कर लेने का सुझाव दिया। परंतु उक्त प्रेमी युगल शादी करने से इंकार करने लगा। इसके उपरांत लोगों ने पकड़कर जबरदस्ती प्रेमी युगल को शादी करा दी। फलतः प्रेमी युगल के माथे पर सवार प्यार का बुखार चंद लम्हों मे काफुर हो गया। उक्त शादी का वीडियो बड़ी तेजी से शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग वायरल वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रिया एवं दोनों नवदम्पति को आशीर्वाद देने मे लगे हैं।
एकम्बा में हुई थी पहली मुलाकात – ग्रामीणों के अनुसार दोनों प्रेमी युगल के बीच चार वर्ष पूर्व से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की पहली मुलाकात एकम्बा गांव में एक शादी समारोह में हुई थी। प्रेमी युवक अपने मौसी के घर आया था। जबकि प्रेमिका अपने ननिहाल गई थी। जहां पर दोनों एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हो गए। और फिर आकर्षण पर प्रीत का रंग परवान चढ़ने लगा। जो मुलाकात-दर-मुलाकात बढ़ता गया। फिर प्यार में वशीभूत प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने खांजहांपुर आने लगा। बाहरी युवक के बार-बार पहुंचना ग्रामीणों को खटकने लगा। फिर प्यार का चक्कर का पता चला। फिर रंगेहाथ प्रेमी जोड़े का शादी का निर्णय लिया गया।

फाइनल विओ-गांव के शिव मंदिर में कराई गई शादी – प्यार का लुत्फ़ उठाने पहुंचे प्रेमी को लड़की के पिता संजीत ठाकुर ने देख लिया। इसके बाद पकड़कर दोनों के बीच शादी करा देने की बात बताई। ग्रामीणों के मुताबिक 22 जुलाई को प्रेमी युवक छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बखड्डा निवासी दिनेश ठाकुर के पुत्र हरिमोहन कुमार की शादी प्रेमिका लक्ष्मी कुमारी से गांव के ही शिव मंदिर में हिन्दू रीति-रिवाज के साथ शादी कराई गई है। जिसका वीडियो स्थानीय लोगों में गुरुवार की देर शाम वायरल कर दिया गया। वायरल वीडियो में दूल्हा का जबरदस्ती शादी होता दिख रहा है। प्रेमी जोड़े की जबरिया शादी कराकर टाईमपास हीरो को सबक सिखाते हुए जबरिया शादी कराकर संदेश दिया है। अब गांव की भोली लड़की का शिकार करने से पहले टाईमपास मजनूं संभल जाए वरना शादी के जाल में फंस जाएंगे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध,     |     गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन।     |     गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम।     |     गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप,     |     गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक।     |     गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच।     |     गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम     |     गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन,     |     गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन.     |     गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374