Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

बेगूसराय ।प्रेमी युगल को छुप-छुपकर मिलना पड़ा भारी. ग्रामीणों ने करा दी जबरिया शादी।

Whats App

रिपोर्ट-जीवेश तरुण।

बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर क्षेत्र में प्रीत के खेल में प्रेमिका से मिलने आना प्रेमी युवक को उस वक़्त महंगा पड़ा जब ग्रामीणों ने जबरिया शादी करा दिया। ऐसा ही कुछ मामला क्षेत्र के खांजहांपुर पंचायत के वार्ड संख्या 07 से सुनने को मिल रही है। जहां पर नेहपाश में बंधे युवक अपनी प्रेमिका से मिलने खांजहांपुर आया था। परंतु किसी की तिरछी सी बुरी नजर लग गई। तथा प्रेमी युगल पकड़ा गया। इसके उपरांत ग्रामीणों ने प्रेमी युगल को आपस मे शादी कर लेने का सुझाव दिया। परंतु उक्त प्रेमी युगल शादी करने से इंकार करने लगा। इसके उपरांत लोगों ने पकड़कर जबरदस्ती प्रेमी युगल को शादी करा दी। फलतः प्रेमी युगल के माथे पर सवार प्यार का बुखार चंद लम्हों मे काफुर हो गया। उक्त शादी का वीडियो बड़ी तेजी से शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग वायरल वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रिया एवं दोनों नवदम्पति को आशीर्वाद देने मे लगे हैं।
एकम्बा में हुई थी पहली मुलाकात – ग्रामीणों के अनुसार दोनों प्रेमी युगल के बीच चार वर्ष पूर्व से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की पहली मुलाकात एकम्बा गांव में एक शादी समारोह में हुई थी। प्रेमी युवक अपने मौसी के घर आया था। जबकि प्रेमिका अपने ननिहाल गई थी। जहां पर दोनों एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हो गए। और फिर आकर्षण पर प्रीत का रंग परवान चढ़ने लगा। जो मुलाकात-दर-मुलाकात बढ़ता गया। फिर प्यार में वशीभूत प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने खांजहांपुर आने लगा। बाहरी युवक के बार-बार पहुंचना ग्रामीणों को खटकने लगा। फिर प्यार का चक्कर का पता चला। फिर रंगेहाथ प्रेमी जोड़े का शादी का निर्णय लिया गया।

फाइनल विओ-गांव के शिव मंदिर में कराई गई शादी – प्यार का लुत्फ़ उठाने पहुंचे प्रेमी को लड़की के पिता संजीत ठाकुर ने देख लिया। इसके बाद पकड़कर दोनों के बीच शादी करा देने की बात बताई। ग्रामीणों के मुताबिक 22 जुलाई को प्रेमी युवक छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बखड्डा निवासी दिनेश ठाकुर के पुत्र हरिमोहन कुमार की शादी प्रेमिका लक्ष्मी कुमारी से गांव के ही शिव मंदिर में हिन्दू रीति-रिवाज के साथ शादी कराई गई है। जिसका वीडियो स्थानीय लोगों में गुरुवार की देर शाम वायरल कर दिया गया। वायरल वीडियो में दूल्हा का जबरदस्ती शादी होता दिख रहा है। प्रेमी जोड़े की जबरिया शादी कराकर टाईमपास हीरो को सबक सिखाते हुए जबरिया शादी कराकर संदेश दिया है। अब गांव की भोली लड़की का शिकार करने से पहले टाईमपास मजनूं संभल जाए वरना शादी के जाल में फंस जाएंगे।

 

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374