Breaking
उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार किसी का नाम राहुल गांधी या लालू यादव है तो वो चुनाव नहीं लड़ सकता? सुप्रीम कोर्ट का हमनाम उम्मीदवारो... प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह?

दो युवकों की हालत गंभीर, यूपीडा कर्मियों ने कार से निकलवाकर कराया एडमिट

Whats App

कन्नौज: क्षतिग्रस्त कार को क्रेन से हटवाकर साइड में किया गया।कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक कार हादसे की शिकार हो गई। इस हादसे में कार सवार दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची यूपीडा ने घायलों को इटावा जिले के सैफई मेडिकल कालेज में एडमिट करवा दिया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।घटना सौरिख थाना क्षेत्र में किलोमीटर संख्या 154 के पास की है। जहां एक तेज रफ्तार कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकरा गई। इस कारण कार सवार कानपुर नगर जनपद बर्रा निवासी बाबी पुत्र वीरेन्द्र और उनका दोस्त सोहेल पुत्र सुलेमान गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही यूपीडा टीम मौके पर पहुंच गई।हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार को क्रेन की मदद से हटवाया गया।क्रेन से हटवाई गई क्षतिग्रस्त कारघायलों को कार से बाहर निकलवाकर उन्हें एम्बुलेंस की मदद से पड़ोसी जनपद इटावा के सैफई मेडिकल कालेज में भर्ती करवा दिया। वहां उनकी हालत गंभीर बताई गई। यूपीडा टीम ने बाटी और सोहेल के परिजनों को फोन पर हादसे की सूचना दे दी। जबकि उधर एनसीसी की क्रेन ने क्षतिग्रस्त कार को टोल प्लाजा पर खडा करवा दिया।मुकदमे की तारीख लेने जा रहे थेहादसे की सूचना की जानकारी जब यूपीडा टीम ने बाबी और सोहेल के परिजनों को दी तो उन्होंने बताया कि वह दोनों आगरा में रहकर कार की ड्राइवरी करते हैं। उन्हें एक मुकदमे की तारीख लेने के लिए शाहजहांपुर जाना था। इस कारण वह दोनों एक ही कार पर सवार होकर आगरा से लखनऊ की ओर एक्सप्रेस-वे पर जा रहे थे तभी सौरिख थाना क्षेत्र में कार हादसे की शिकार हो गई। हादसे की सूचना पाकर परिजनों में खलबली मच गई।

उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा     |     बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी     |     जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी     |     दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर     |     सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार     |     किसी का नाम राहुल गांधी या लालू यादव है तो वो चुनाव नहीं लड़ सकता? सुप्रीम कोर्ट का हमनाम उम्मीदवारों पर फैसला     |     प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374