Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

दीवार गिरने से एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत

Whats App

छत्तीसगढ़ के कोरबा में सोमवार देर शाम कच्ची मिट्टी की दीवार गिरने से 3 बच्चों की मौत हो गई। तीनों बच्चे घर के आंगन में ही खेल रहे थे। हादसे के दौरान घर में कोई नहीं था। तेज आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो हादसे का पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। आशंका जताई जा रही है कि बारिश के चलते हादसा हुआ है। तीनों बच्चे आपस में सगे भाई थे। पुलिस ने उनके शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। हादसा पाली थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, पाली विकासखण्ड के राहा बड़े बहरा गांव निवासी बसंत यादव सोमवार को अपने काम पर गया हुआ थ। जबकि पत्नी खेत गई हुई थी। इस दौरान उनके तीनों बच्चे रुकेश यादव (4), रितेश यादव (6) और रुपेश यादव (8) घर में ही थे। बताया जा रहा है कि शाम करीब 5 बजे तीनों बच्चे घर के आंगन में ही खेल रहे थे इसी दौरान तेज धमाका हुआ। आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंवे तो वहां दीवार गिरी हुई थी। इस पर ग्रामीणों ने डायल-112 को इसकी सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से मिट्टी हटाई तो तीनों बच्चे नीचे दबे मिले। बताया जा रहा है कि तीनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। इसके बाद थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई। थोड़ी देर में जानकारी लगने पर परिजन भी पहुंच गए। तीनों बच्चों का मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। हादसे के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374