Breaking
शेखापुर स्कूल का 12वीं का परीक्षा परिणाम शून्य, कई छात्रों का 40 प्रतिशत से भी नीचे गांव के पांच तालाबों का बदलेगा स्वरूप, जिला पंचायत ने शुरू किया काम मंत्री जी ऐसा मत करिए, ये आपकी भी नब्ज टटोलेंगे जबलपुर की होटल विजन महल में भीषण आग, दमकल की छह गाड़ियों ने की मशक्‍कत अंधमुख बाईपास में खड़े टैंकर से टकराए ट्रक और मेट्रो, ड्राइवरों को गंभीर चोटें तलाकशुदा पति को फंसाया, मां ने ही रची थी बेटी की अपहरण की साजिश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने किए भगवान महाकाल के दर्शन, बोले भारत हिंदू राष्‍ट्र बने हिंदू राष्‍ट्र के मुद्दे पर बोले धीरेंद्र शास्त्री- अब कृष्ण भी माखन-मिश्री खाएंगे बस देखते जाओ मोती सिंह कांग्रेस से चुनाव लड़ेंगे या नहीं, हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी, आदेश सुरक्षित पटवारी की नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी, देवास की युवती से ठगे 4 लाख रुपये

Friday Ka Rashifal: आज नए लोगों से होगी मुलाकात, परिजनों से मनमुटाव की आशंका, पढ़ें अपना राशिफल

Whats App

आज का राशिफल, ०७ अक्टूबर २०२२ Aaj Ka Rashifal, 07 October 2022 | आज आध्यात्मिक कार्य के प्रति रुचि बढ़ने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। आपको अपने कुछ लक्ष्यों के प्रति सावधान रहना होगा। आप सफलता की नई सीढ़ी चढ़ेंगे,क्योंकि नौकरी में आपको अच्छे पद की प्राप्ति हो सकती है। सरकारी क्षेत्रों में कार्यरत लोग आज किसी बात को लेकर परेशान रहेंगे।पढ़ें, अपना राशिफल और जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य…

मेष राशिफल (MESH RASHIFAL, 07 OCTOBER 2022)

आज का दिन आप सामाजिक कामों और मित्रों के साथ दौड़ धूप में व्यतीत करेंगे. आपके मित्रमंडल में नए मित्र जुड़ेंगे. मित्रों के पीछे पैसे खर्च होंगे. बुजुर्गों की तरफ से लाभ होगा और उनका सहयोग मिलेगा. आकस्मिक धन लाभ से मन में प्रसन्नता होगी. दूर रहने वाली संतान का समाचार मिलेगा. प्रवास-पर्यटन का सफलतापूर्वक आयोजन कर सकेंगे.

Whats App

वृष राशिफल (VRISHABHA RASHIFAL, 07 OCTOBER 2022)

नौकरी-व्यवसाय में पदोन्नति का अवसर मिलेगा. अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा. सरकारी निर्णय आपके पक्ष में आने से लाभ होगा. गृहस्थ जीवन में सुख- शांति रहेगी. नए काम का आयोजन करेंगे. अधूरे काम पूरे होंगे. दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी. तंदुरुस्ती बनी रहेगी. धन और मान- सम्मान की प्राप्ति होगी. व्यापारियों को पैसे वसूल करने के लिए अनुकूल दिन है.

मिथुन राशिफल (MITHUN RASHIFAL, 07 OCTOBER 2022)

समय आपके अनुकूल नहीं होने के कारण आपके काम पूरे होने में देर होगी. आपके शरीर में थकान का अनुभव रहेगा. किसी तकलीफ से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में अधिकारी के नकारात्मक व्यवहार का शिकार बनेंगे. सरकारी मामलों से सम्बंधित समस्या बाधक बन सकती हैं. महत्वपूर्ण काम का निर्णय आज न लें. संतान के साथ मनमुटाव होने की आशंका है. विरोधियों से बचकर रहें.

कर्क राशिफल (KARK RASHIFAL, 07 OCTOBER 2022)

नकारात्मक मानसिकता के कारण आज निराशा अनुभव करेंगे. बाहर खाने-पीने के कारण स्वास्थ्य खराब होने की आशंका बनी रहेगी. आपके गरम मिजाज पर अंकुश रखना होगा. परिजनों के साथ भी मतभेद हो सकता है. नए संबंध आपकी कठिनाई बढ़ा सकते हैं. आर्थिक मामलों में समस्या का अनुभव करेंगे. ऑपरेशन या दुर्घटना की आशंका है. भगवान का नाम लेने से आपके मन को शांति मिलेगी.

सिंह राशिफल (SINGH RASHIFAL, 07 OCTOBER 2022)

पति- पत्नी के बीच मामूली कारणों को लेकर मतभेद हो सकता है. जीवनसाथी का स्वास्थ्य चिंता का कारण होगा. सांसारिक विषयों में आपका मन नहीं लगेगा. समाज में आपके आत्मसम्मान को ठेस पहुंचेगी या अपयश मिलने का भी योग है. दोस्तों से मिलकर आपको खुशी मिलेगी. कानूनी मामलों को हल करने में थोड़ी देर हो सकती है.

कन्या राशिफल (KANYA RASHIFAL, 07 OCTOBER 2022)

आपका तन-मन स्वस्थ रहेगा. घर में सुख- शांति का वातावरण रहेगा. आपको खुशी, वित्तीय लाभ तथा कार्य में सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य में सुधार होगा. नौकरी में भी अच्छा लाभ प्राप्त कर सकेंगे. आपके अधीनस्थ और सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त कर सकेंगे. भाग्य आपके साथ है. विरोधियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे.

तुला राशिफल (TULA RASHIFAL, 07 OCTOBER 2022)

आज आप अपनी सृजनशीलता और कल्पनाओं का बहुत अच्छी तरह उपयोग कर सकेंगे. संतान की प्रगति से खुशी का अनुभव करेंगे. किसी बात का अत्यधिक विचार करने से मन उदास रह सकता है. आज किसी के साथ वाद-विवाद हो सकता है. आपको किसी बात की अधिक गहराई में नहीं उतरना चाहिए.

वृश्चिक राशिफल (VRISCHIKA RASHIFAL, 07 OCTOBER 2022)

आज आप तन-मन से अस्वस्थता महसूस करेंगे. छोटी- बड़ी चिंता आपको सता सकती है. कुटुंबजनों तथा सम्बंधियों के साथ मतभेद हो सकता है. मां का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. जमीन, संपति या वाहन की खरीदारी या उसके दस्तावेज करने में ध्यान रखना पड़ेगा.

धनु राशिफल (DHANU RASHIFAL, 07 OCTOBER 2022)

आज आप गूढ़ रहस्य और आध्यात्मिकता के रंग में रहेंगे. इस विषय में गहरे उतरने का प्रयास करेंगे. नए काम शुरू करने का प्रयास करेंगे. स्वास्थ्य बना रहेगा. आपका मन भी प्रसन्न रहेगा. छोटी यात्रा की संभावना है. मित्रों और सगे संबंधियों के साथ मुलाकात सुखद रहेगी. भाग्य आपके साथ रहेगा. व्यापार- धंधे में प्रगति होगी.

मकर राशिफल (MAKAR RASHIFAL, 07 OCTOBER 2022)

आपको वाणी और व्यवहार पर अंकुश रखना चाहिए. पारिवारिक सदस्यों के साथ मतभेद न हो इसका ध्यान रखें. शेयर बाजार में निवेश करने की योजना बना सकेंगे. आपको वित्तीय लाभ हो सकेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. आंख में दर्द और पीड़ा हो सकती है. नेगेटिविटी से जितना दूर रहेंगे उतना लाभ हो सकेगा. विद्यार्थियों को पढ़ाई में विशेष ध्यान रखना होगा.

कुंभ राशिफल (KUMBH RASHIFAL, 07 OCTOBER 2022)

आपका दिन उत्साह से भरपूर रहेगा. परिजनों, मित्रों और सगे- सम्बंधियों के साथ आपका घरेलू वातावरण सुखद रहेगा. आप स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेंगे. घूमने जाने या प्रवास पर्यटन की योजना बन सकती है. आर्थिक दृष्टि से दिन लाभदायक है. आध्यात्मिकता और चिंतन में आपकी रुचि बढ़ेगी.

मीन राशिफल (MEEN RASHIFAL, 07 OCTOBER 2022)

आर्थिक विषय और पूंजी निवेश में आपको विशेष ध्यान रखने पड़ेगा. आपका ध्यान विचलित होगा और बेचैनी अनुभव होगा. आध्यात्मिक काम के पीछे खर्च हो सकता है. आपको मित्रों और स्वजनों के साथ मनमुटाव हो सकता है. किसी लालच के कारण नुकसान होने की संभावना है. जमानत या कानूनी मामलों में न पड़ने की सलाह आपको दी जाती है.

शेखापुर स्कूल का 12वीं का परीक्षा परिणाम शून्य, कई छात्रों का 40 प्रतिशत से भी नीचे     |     गांव के पांच तालाबों का बदलेगा स्वरूप, जिला पंचायत ने शुरू किया काम     |     मंत्री जी ऐसा मत करिए, ये आपकी भी नब्ज टटोलेंगे     |     जबलपुर की होटल विजन महल में भीषण आग, दमकल की छह गाड़ियों ने की मशक्‍कत     |     अंधमुख बाईपास में खड़े टैंकर से टकराए ट्रक और मेट्रो, ड्राइवरों को गंभीर चोटें     |     तलाकशुदा पति को फंसाया, मां ने ही रची थी बेटी की अपहरण की साजिश     |     धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने किए भगवान महाकाल के दर्शन, बोले भारत हिंदू राष्‍ट्र बने     |     हिंदू राष्‍ट्र के मुद्दे पर बोले धीरेंद्र शास्त्री- अब कृष्ण भी माखन-मिश्री खाएंगे बस देखते जाओ     |     मोती सिंह कांग्रेस से चुनाव लड़ेंगे या नहीं, हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी, आदेश सुरक्षित     |     पटवारी की नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी, देवास की युवती से ठगे 4 लाख रुपये     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374