Breaking
साधु के वेशभूषा में दुकान पर पहुंचे चोर, 20 हजार रुपए किए पार, लोगों ने पकड़ा... जबलपुर में बीच बाजार में तीन दुकानों में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर... बड़ा हादसा टला! बेंगलुरु में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग, इंजन में धधकी आग 500-500 की गड्डियों से भरा कमरा, कैश इतना कि गिनते-गिनते हो गई सुबह…आगरा के 3 जूता कारोबारियों के घर... ब्लेड से छेद कर ठोकीं कीलें, फिर प्राइवेट पार्ट में लगा दिया ताला…पति ने पत्नी को दिया ऐसा टॉर्चर बिजनौर: पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाके के बाद लगी भीषण आग, एक श्रमिक की मौत, पांच की हालत गंभीर नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!

रीवा में फर्राटा मारकर भाग रही स्कूटी को पुलिस ने खदेड़कर पकड़ा, दस्तावेज मांगे तो नहीं मिले

Whats App

रीवा: अमहिया पुलिस ने गस्त के दौरान मानस भवन से पकड़ी स्कूटीरीवा शहर की अमहिया पुलिस ने चोरी की स्कूटी के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। सूत्रों की मानें तो मानस भवन के सामने से शातिर चोर स्कूटी से फर्राटा मारते हुए भाग रहा था। संदेह हाेने पर पुलिस ने पीछा कर खदेड़ते हुए पकड़ लिया है। स्कूटी के दस्तावेज मांगे तो आना-कानी करने लगा। पुलिस ने सख्ती दिखाई तो चोरी की स्कूटी होना बताया। ऐसे में चोरी का प्रकरण दर्ज कर जिला न्यायालय में पेश किया गया है।अमहिया थाना प्रभारी उपनिरीक्षक दीपक तिवारी ने बताया कि विवेक केवट पुत्र स्वर्गीय किशोरी लाल 24 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक-19 मिश्रा मिष्ठान भंडार के पीछे घोघर थाना कोतवाली का रहने वाला है। वह प्रभात गस्त के दौरान मानस भवन के पास तेजी से स्कूटी लेकर भागा। ऐसे में पुलिस के जवानों ने पीछा कर रोक लिया। संदेही चोर से स्कूटी के कागज मांगे गए। हालांकि वह नहीं दे पाया।11 दिन पहले चोरी की थी एक्टिवाआरोपी चोर को गिरफ्तार कर थाने ले गए। वहां सख्ती से पूछताछ करने पर 11 दिन पूर्व पुलिस लाइन ब्लॉक बिल्डिंग के नीचे जेल रोड से स्कूटी चोरी करने की बात स्वीकार की। दावा किया कि वह स्कूटी को छुपाकर घर में रखे हुआ था। 23 अक्टूबर की सुबह बेचने की फिराक में बोदाबाग की तरफ जा रहा था, लेकिन पुलिस ने धर दबोचा है।कोर्ट में पेश हुआ आरोपीअमहिया पुलिस ने अपराध क्रमाक 403/22 आईपीसी की धारा 379 का प्रकरण कायम किया है। इसके बाद चोरी की एक्टिवा स्कूटी क्रमांक UP 70 CL 3805 आरोपी के कब्जे से बरामद की। फिर थाने में लिखा पढ़ी के बाद विवेक केवट को गिरफ्तार कर जिला न्यायालय में पेश किया गया है। रोजाना पुलिस चेकिंग से बदमाश रात की जगह दिन में घटना कर रहे है। फिर भी पुलिस नहीं छोड रही है।

साधु के वेशभूषा में दुकान पर पहुंचे चोर, 20 हजार रुपए किए पार, लोगों ने पकड़ा…     |     जबलपुर में बीच बाजार में तीन दुकानों में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर…     |     बड़ा हादसा टला! बेंगलुरु में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग, इंजन में धधकी आग     |     500-500 की गड्डियों से भरा कमरा, कैश इतना कि गिनते-गिनते हो गई सुबह…आगरा के 3 जूता कारोबारियों के घर IT की रेड     |     ब्लेड से छेद कर ठोकीं कीलें, फिर प्राइवेट पार्ट में लगा दिया ताला…पति ने पत्नी को दिया ऐसा टॉर्चर     |     बिजनौर: पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाके के बाद लगी भीषण आग, एक श्रमिक की मौत, पांच की हालत गंभीर     |     नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374