Breaking
नक्सल प्रभावित बस्तर में वोटिंग शुरू, मतदाताओं में गजब उत्साह, 5 बजे से लगी लंबी कतारें धर्म परिवर्तन के लिए नहीं मानी तो दी ऐसी यातनाएं कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे कमलनाथ और नकुलनाथ ने किया मतदान, पूर्व मुख्यमंत्री ने कह दी ये बड़ी बात... देवरिया की लुटेरी दुल्हन! दूल्हे के परिवार संग की शॉपिंग, फिर सारा सामान लेकर हुई फरार पप्पू यादव बीजेपी के एजेंट, पूर्णिया की सभा में तेजस्वी यादव ने बोला हमला भिंड में बड़ा हादसा, दो बाइक में भीषण टक्कर के बाद लगी आग, जिंदा जल गए दोनों सवार भाजपा में शामिल हुए महापौर विक्रम अहाके का यू - टर्न, नकुलनाथ के समर्थन में वोट डालने की अपील की... दूल्हा-दुल्हन ने दिया मतदान जागरूकता का परिचय...शादी के मंडप से सीधे पहुंचे मतदान करने महाराष्ट्र में नागपुर से ज्यादा नक्सल प्रभावित गढ़चिरौली में हुई वोटिंग, जानिए क्या होगा इसका असर चांटा मारने को लेकर हुआ विवाद, दो भाइयों ने मिलकर एक युवक को उतार दिया मौत के घाट..

रोहतास।अवैध खनन माफियाओं से पुलिस ने अबतक वसूला 4 करोड़ से अधिक का जुर्माना।एसपी

Whats App

रोहतास से रूपेश कुमार की रिपोर्ट….

Intro – बिहार सरकार ने अवैध खनन को लेकर बड़ी कार्रवाई की है जिसमें 2 जिलों के एसपी सहित 13 अधिकारी को भी सस्पेंड किया गया है, वही अवैध बालू खनन पर बिहार में दूसरी बड़ी कार्रवाई में चार ईस्पेक्टर और 14 एसआई को भी सस्पेंड किया गया है बिहार में इतनी बड़ी कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है ।

रोहतास पुलिस की अवैध खनन एवं परिवहन के विरुद्ध कार्रवाई लगातार जारी है और अब तक कूल 608 छापेमारी की जा चुकी है और 244 प्राथमिकी दर्ज हुई है इस दौरान 1211 वाहन भी जप्त किए गए हैं।

Whats App

रोहतास एसपी आशीष भारती ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि 21 जनवरी से जुलाई तक 4 करोड़ 28 लाख 75 हजार रुपए से अधिक राशि जुर्माने के रूप में वसूली गई है अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई चल रही है अवैध खनन को रोकने को लेकर विशेष टीम बनी है और स्थान चिन्हित किया गया है तीन भ्रमणशील टीमों के अलावा खनन विभाग को भी लगाया गया है।

नक्सल प्रभावित बस्तर में वोटिंग शुरू, मतदाताओं में गजब उत्साह, 5 बजे से लगी लंबी कतारें     |     धर्म परिवर्तन के लिए नहीं मानी तो दी ऐसी यातनाएं कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे     |     कमलनाथ और नकुलनाथ ने किया मतदान, पूर्व मुख्यमंत्री ने कह दी ये बड़ी बात…     |     देवरिया की लुटेरी दुल्हन! दूल्हे के परिवार संग की शॉपिंग, फिर सारा सामान लेकर हुई फरार     |     पप्पू यादव बीजेपी के एजेंट, पूर्णिया की सभा में तेजस्वी यादव ने बोला हमला     |     भिंड में बड़ा हादसा, दो बाइक में भीषण टक्कर के बाद लगी आग, जिंदा जल गए दोनों सवार     |     भाजपा में शामिल हुए महापौर विक्रम अहाके का यू – टर्न, नकुलनाथ के समर्थन में वोट डालने की अपील की…     |     दूल्हा-दुल्हन ने दिया मतदान जागरूकता का परिचय…शादी के मंडप से सीधे पहुंचे मतदान करने     |     महाराष्ट्र में नागपुर से ज्यादा नक्सल प्रभावित गढ़चिरौली में हुई वोटिंग, जानिए क्या होगा इसका असर     |     चांटा मारने को लेकर हुआ विवाद, दो भाइयों ने मिलकर एक युवक को उतार दिया मौत के घाट..     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374