Breaking
गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध, गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन। गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम। गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप, गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक। गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच। गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन, गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन. गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।

गोपालगंज।दस दिन बाद भी झरही नदी में डूबे मजदूर किसान का नहीं मिला सुराग।

गोपालगंज।श्रीपुर ओपी क्षेत्र के गिदहाँ गाँव के समीप से गुजर रही उफनाती झरही नदी मे विगत 10 दिन पूर्व शनिवार को नहाने के दौरान डूबे साठ वर्षीय मजदूर किसान गांव के निवासी सत्यदेव सहनी का आज तक नदी में सुराग नहीं लग सका है। जबकि स्थानीय प्रशासन एसडीआरएफ की टीम के साथ ग्रामीणों की सहयोग से 1 सप्ताह तक नदी में सर्चअभियान चलाया। लेकिन सफलता हाथ नहीं लग पाई है। हार थक कर प्रशासन सर्च अभियान बंद कर दिया है। मजदूर किसान को नदी निगल गई,या आसमान खा गया, क्षेत्र के लोगों के बीच यह अनबुझ पहेली बनी हुई है। आखिर सत्यदेव सहनी कहां चला गया, यह आश्चर्य जनक बात हो गयी है। उधर इस घटना से परिजनों के सब्र का बांध टूटता जा रहा है। उसकी वृद्ध पत्नी कलावती देवी का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। रोते-रोते कहती है कि शादी के समय आजीवन साथ निभाने की वादा कर चुके हमारे पति को नदी निगल गई,या आसमान खा गया, जो अब तक घर नहीं पहुंचे। वहीं बहु सुंदरपति देबी कहती है कि पति शंभू सहनी के बाहर रहने पर परिवार का सारा खर्च मेरे ससुर चलाया करते थे। उनके गायब हो जाने से परिवार में समस्या उत्पन्न हो गई है। वही सीओ श्यामसुंदर राय व ओपी अध्यक्ष नागेंद्र कुमार सहनी ने बताया कि एसडीआरएफ की टीम द्वारा ग्रामीणों के सहयोग से एक सप्ताह तक नदी में सर्च अभियान चलाया गया। लेकिन सफलता हाथ नहीं लग पाई है। अंत में सर्च अभियान बंद कर दिया गया है। फिर भी 4 किलोमीटर तक नदी के किनारे बसने वाले गांव के ग्रामीणों को इसके बारे में जानकारी दे दी गई है। पता चलते ही इसकी सूचना पुलिस को अवश्य देंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध,     |     गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन।     |     गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम।     |     गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप,     |     गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक।     |     गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच।     |     गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम     |     गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन,     |     गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन.     |     गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374