Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

वंदे भारत ट्रेन के किराये पर भड़के मंत्री अमरजीत भगत, बोल दी ये बात

Whats App

रायपुर: छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत (minister amarjeet bhagat) ने वंदे भारत ट्रेन (vande mataram train) चलाने का स्वागत किया है। लेकिन उन्होंने ट्रेन के भारी भरकम किराए पर कड़ा ऐतराज जताया है। लेकिन उसका किराया बिलासपुर से नागपुर तक कम से कम 1075 और अधिकतम 2045 रुपये रखा गया है।

रेल किराये पर मंत्री को कड़ा एतराज

मंत्री अमरजीत भगत (minister bhagat) ने आरोप लगाया कि इससे आम आदमी की जेब पर बोझ पड़ेगा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय रेलवे (indian railway), बिलासपुर से नागपुर तक कम से कम 5: 40 घंटे में पहुंचाने का दावा करती है और अधिकतम 8.35 घंटे में वंदे भारत ट्रेन 5.5 घण्टे में पहुंचाने का दावा कर रही है। यदि ऐसा है तो किराया 3 गुना ज्यादा क्यों रखा गया है। केन्द्र सरकार जहां विभिन्न लोकल एवं अन्य ट्रेनों को बंदकर भारत की भोली आम जनता की जेब से मोटी रकम वसूलने की योजना बना रही है।

Whats App

मंत्री अमरजीत का वंदे मातरम ट्रेन के बहाने बीजेपी पर हमला  

मंत्री अमरजीत ने भाजपा (bjp) से सवाल करते हुए यह भी पूछा है कि नई ट्रेन (new train) की वाहवाही लेने पहुंचे सांसद उस वक्त कहां खोए रहते हैं, जब रातों रात सैंकड़ों ट्रेन रद्द कर दी जाती है और लोग प्लेटफार्म पर सोने को मजबूर हैं। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से महाराष्ट्र के नागपुर के लिए वंदे भारत ट्रेन की शुरूआत आज से शुरू हो गई है।

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374