Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ ने दूसरे सोमवार को दिखाया दम, सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ को छोड़ा पीछे

Whats App

नई दिल्ली। तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का हिंदी डेब्यू बेहद कामयाब रहा। फिल्म  हिंदीभाषी इलाकों में भी अपना पूरा दमखम दिखा रही है और रिलीज के 11 दिनों में शानदार कमाई करते हुए इस साल रिलीज हुई कई बॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। इनमें सलमान खान की अंतिम- द फाइनल ट्रुथ भी शामिल है। पुष्पा अल्लू अर्जुन की पहली फिल्म है, जो तेलुगु और दूसरी दक्षिण भारतीय भाषाओं के साथ हिंदी में रिलीज की गयी थी। हालांकि, रिलीज से पहले ट्रेड को भी यह अंदाजा नहीं था कि पुष्पा हिंदी क्षेत्रों में भी इतनी कामयाबी दर्ज करेगी।

17 दिसम्बर को रिलीज हुई पुष्पा (हिंदी) ने 27 दिसम्बर को 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसके साथ फिल्म का 11 दिनों का नेट कलेक्शन 39.95 करोड़ हो गया। इसके साथ पुष्पा द राइज दक्षिण से आने वाली सबसे अधिक सफल फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गयी है। हिंदी बेल्ट में यह सफलता अल्लू अर्जुन की जोरदार दस्तक के तौर पर देखी जा रही है। गुजरे शुक्रवार (24 दिसम्बर) को फिल्म दूसरे हफ्ते में दाखिल हुई थी और 2.31 करोड़ का कलेक्शन किया था। दूसरे शनिवार को 3.75 करोड़ और रविवार को 4.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। 23 दिसम्बर को खत्म हुए पहले हफ्ते में पुष्पा (हिंदी) ने 26.89 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था।

अगर इस साल रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो पुष्पा द राइज (हिंदी) साल 2021 के टॉप नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शंस की लिस्ट में तीसरे स्थान पर आ गयी है। पहले स्थान पर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी है, जिसने 195 करोड़ जमा किये। दूसरे स्थान पर रणवीर सिंह की 83 है, जो लगभग 53 करोड़ का नेट कलेक्शन कर चुकी है और अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है।

Whats App

सुकुमार निर्देशित पुष्पा क्राइम एक्शन फिल्म है, जिसकी कहानी आंध्र प्रदेश के जंगलों में चंदन की लकड़ी की तस्करी और इसका विरोध करने वालों के टकराव पर आधारित है। फिल्म में अल्लू और रश्मिका के साथ फहाद फासिल भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। सामंथा रूथ पर प्रभु ने फिल्म में एक स्पेशल सॉन्ग किया है, जो काफी चर्चित रहा।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374