Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

सिंधिया के नमन के बाद लक्ष्मी बाई की समाधि का शुद्धिकरण करने पहुंच गए कांग्रेसी, जमकर हुआ बवाल…

Whats App

ग्वालियर: ग्वालियर में वीरांगना लक्ष्मीबाई की समाधि पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा सिर झुकाने को लेकर सियासत चरम पर है। कांग्रेस इसे लेकर कई तरह के सवाल खड़े कर रही है। इसी तारतम्य में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लक्ष्मीबाई की समाधि पर जाकर गंगा जल छिड़का। पुलिस प्रशासन ने उन्हें रोकने की भरपूर कोशिश की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।

दरअसल, 2 दिन पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लक्ष्मीबाई की समाधि पर जाकर पुष्प अर्पित किए थे। इसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि सिंधिया ने वो स्थल अशुद्ध कर दिया। इसके लिए प्रदेश प्रवक्ता सिद्धार्थ राजावत, महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष अपने कार्यकर्ताओं के साथ कपड़ों में गंगा जल की बोतल छिपाकर शुद्धिकरण करने पहुंचे, लेकिन जैसे ही पुलिस प्रशासन को इसकी सूचना मिली तो मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने वीरांगना समाधि स्थल का दरवाजा बंद कर दिया।

इससे कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क गए और हंगामा करने लगे। प्रदेश प्रवक्ता तो गेट के उपर से चढ़कर जबरदस्ती अंदर घुस गए और तेरे कातिल जिंदा है रानी हम शर्मिंदा है जैसे नारे लगाने लगे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जबरदस्त हंगामा देखने को मिला।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374