Breaking
कंगना रनौत हसीन परी हैं इसलिए आ रही भीड़, बोलीं हिमाचल कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह नमाज अदा करते बुजुर्ग को आया हार्ट अटैक, चंद सेकंड में थम गई सांसें महाराष्ट्र के तीसरे चरण में पवार परिवार की परीक्षा, अजित पवार का तय होगा भविष्य? प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस, यौन उत्पीड़न के आरोपों का कर रहे सामना सोनिया गांधी के प्रतिनिधि केएल शर्मा का इशारा, अमेठी-रायबरेली में गांधी परिवार के लिए ही सारी तैयारी जिस हिंदू आस्था को मुगल नहीं तोड़ पाए, उसे कांग्रेस तोड़ना चाहती है… खरगे को PM मोदी का जवाब हाई कोर्ट ने उच्च माध्यमिक शिक्षक भर्ती में अनियमितता पर मांगा जवाब 19 हजार घरों में देना है सोलर रूफ टाप, 12 हजार चिन्हित, पढ़ें क्‍या है योजना लिटिल वल्र्ड और सत्यप्रकाश स्कूल की शिकायत पर सात मई को सुनवाई विद्यार्थी अब प्रशिक्षक की भूमिका में, स्कूलों में तैयार करेंगे नई पौध

युवा राजद ने गया में गिरती विधि-व्यवस्था को लेकर दिया धरना

Whats App

गयाः युवा राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के कार्यकर्ताओं ने गया शहर में गिरती विधि-व्यवस्था के विरोध में आज एक दिवसीय धरना दिया गया। धरना शहर के गांधी मैदान के गेट संख्या पांच के समीप दिया गया। इस दौरान युवा राजद के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

धरना कार्यक्रम में शामिल युवा राजद के जिलाध्यक्ष प्रवीण पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अक्सर कहते हैं कि राजद के समय में शाम में निकलना मुश्किल हो जाता था। लेकिन वर्तमान समय में परिस्थिति उससे भी बुरी है। शाम तो दूर अब सुबह में भी निकलना मुश्किल है। सुबह मॉर्निंग वॉक करने वाले लोगों को गोली मार हत्या कर दी जा रही है।

पासवान ने कहा कि आखिर यह कैसा सुशासन है। जब आक्रोश मार्च के लिए प्रशासन से अनुमति मांगी गई तो प्रखंड प्रमुख के चुनाव का हवाला देते हुए अनुमति नहीं दी गई। इसलिए हमलोग धरना दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आगामी चार जनवरी को गया के दौरे पर होंगे लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। क्योंकि विगत विधानसभा चुनाव में गया कि जनता ने उन्हें उन्हें एक भी सीट नहीं दिया।

कंगना रनौत हसीन परी हैं इसलिए आ रही भीड़, बोलीं हिमाचल कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह     |     नमाज अदा करते बुजुर्ग को आया हार्ट अटैक, चंद सेकंड में थम गई सांसें     |     महाराष्ट्र के तीसरे चरण में पवार परिवार की परीक्षा, अजित पवार का तय होगा भविष्य?     |     प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस, यौन उत्पीड़न के आरोपों का कर रहे सामना     |     सोनिया गांधी के प्रतिनिधि केएल शर्मा का इशारा, अमेठी-रायबरेली में गांधी परिवार के लिए ही सारी तैयारी     |     जिस हिंदू आस्था को मुगल नहीं तोड़ पाए, उसे कांग्रेस तोड़ना चाहती है… खरगे को PM मोदी का जवाब     |     हाई कोर्ट ने उच्च माध्यमिक शिक्षक भर्ती में अनियमितता पर मांगा जवाब     |     19 हजार घरों में देना है सोलर रूफ टाप, 12 हजार चिन्हित, पढ़ें क्‍या है योजना     |     लिटिल वल्र्ड और सत्यप्रकाश स्कूल की शिकायत पर सात मई को सुनवाई     |     विद्यार्थी अब प्रशिक्षक की भूमिका में, स्कूलों में तैयार करेंगे नई पौध     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374