Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

अर्जुन तेंदुलकर का मुंबई की रणजी टीम में क्यों किया गया है सेलेक्शन, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा

Whats App

नई दिल्ली। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की सीनियर सेलेक्शन कमेटी ने 29 दिसंबर को महाराष्ट्र और दिल्ली के खिलाफ पहले दो रणजी ट्राफी मुकाबलों के लिए 20 सदस्यीय टीम का चयन किया। सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को भी पहली बार मुंबई की रणजी टीम में चुना गया है। पृथ्वी शॉ को उस टीम का कप्तान  चुना गया है जिसमें यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान और अरमान जाफर जैसी युवा प्रतिभाएं शामिल हैं। विजय हजारे ट्राफी टूर्नामेंट के लिए आदित्य तारे को आराम दिया गया था और अब टीम मे उनकी वापसी हुई है।

अब मुंबई के मुख्य चयनकर्ता और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज सलिल अंकोला ने अर्जुन तेंदुलकर के टीम में चयन के पीछे का कारण बताया। उन्होंने कहा कि ये आलराउंडर इस साल लगी चोट से उबरने के बाद अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं जिसके कारण वह आइपीएल के दूसरे चरण से चूक गए। इंडियन एक्सप्रेस के साथ बात करते हुए सलिल अंकोला ने कहा कि अर्जुन तेंदुलकर अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और दुर्भाग्य से वो बीच में चोटिल हो गए थे, लेकिन उसके बाद उसने जो भी मैच खेले उसमें अच्छा प्रदर्शन किया। हमने मुंबई क्रिकेट के भविष्य को देखते हुए एक टीम चुनी है।

Whats App

सलिल अंकोला ने कहा कि दुर्भाग्य से हमारे सीमर तुषार देशपांडे चोटिल हैं, लेकिन यह एक अच्छी टीम है। यह मिली-जुली टीम है, जहां हमने अंडर-19 के खिलाड़ियों को चुना है और कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो लंबे अरसे से टीम का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि दुर्भाग्य से कोविड महामारी के कारण, रेड-बाल क्रिकेट पिछले साल नहीं हो सका, लेकिन हमने सभी क्षेत्रों को कवर करने की कोशिश की है। प्रिंस बडियानी जैसे कुछ युवा खिलाड़ी हैं, जिन्होंने हमारे लिए अंडर 19 में अच्छा प्रदर्शन किया। हम उन्हें प्रमोट करना चाहते थे और देखना चाहते थे कि वे बड़े मंच पर कैसा प्रदर्शन करते हैं। हमने देखा है कि 19 साल से कम उम्र के खिलाड़ियों ने सीनियर पुरुष टीम के लिए भी अच्छा प्रदर्शन किया है। हमें उम्मीद है कि टीम आगे जाकर अच्छा प्रदर्शन करेगी।

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374