Breaking
पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती ... दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर

Omicron के बढ़ते केस को लेकर ममता सरकार का बड़ा फैसला, यूके से कोलकाता आने वाली सभी फ्लाइट्स 3 जनवरी तक रद्द

Whats App

Omicron के बढ़ते केस को लेकर ममता सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है।  कोरोना के नए वैरिएंट ओमीक्रोन के बढ़ते मामलों को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार ने यूनाइटेड किंगडम से कोलकाता आने वाली सभी फ्लाइट्स को 3 जनवरी 2022 से रद्द करने का फैसला लिया है।

 इस संबंध में बंगाल सरकार के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी बी पी गोपिलिका द्वारा नागरिक उड्डयन मंत्रालय के सचिव राजीव बंसल को लिखे गए लेटर में कहा गया है कि यूके के अलावा अन्य रिस्क वाले देशों से अंतर्राष्ट्रीय फ्लाइट्स के द्वारा कोलकाता आने वाले यात्रियों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। वहीं 90 फीसदी यात्रियों का रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) होगा। यह भी कहा गया है कि अगर आरएटी में कोई यात्री कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है तो फिर उसे जरूरत पड़ने पर आरटी-पीसीआर टेस्ट के लिए भेजा जाएगा।

Whats App

इससे पहले सीएम ममता ने कहा कि ओमीक्रोन के अधिकतर केस उन लोगों में सामने आ रहे हैं जो यूके से फ्लाइट के माध्यम से यहां पहुंच रहे हैं। यह सच है कि अंतरराष्ट्रीय विमानों से आने वाले ही संक्रमण ला रहे हैं। सरकार को उन देशों से आने वाली विमानों पर बैन लगाना चाहिए।   बता दें कि पश्चिम बंगाल में बुधवार को कोविड के 1,098 मरीज सामने आए।

पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी     |     कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप     |     कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं     |     आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड     |     अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी     |     शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये     |     अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती वोट     |     दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव     |     लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार     |     झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374