Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला कोरोना से संक्रमित, बोले- संपर्क में आए लोग जल्द कराएं अपनी जांच

Whats App

कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने मंगलवार को कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने पिछले 24 घंटों के दौरान उनके संपर्क में आए लोगों से जांच कराने तथा जरूरी सावधानियां बरतने की अपील भी की है।

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुरजेवाला ने ट्वीट किया, ‘‘बीती रात हल्का बुखार और सर्दी जैसे लक्षण दिखने के बाद मैंने अपनी जांच कराई और कोरोना से संक्रमित होने का पता चला। मैं पिछले 24 घंटों के दौरान अपने संपर्क में आए लोगों से आग्रह करता हूं कि वे जरूरी सावधानियां बरतें और अपनी जांच कराएं।”

Whats App

केजरीवाल भी हुए कोरोना से संक्रमित
बता दें कि, राजधानी दिल्ली में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है और इसके बढ़ते मामलों के बीच अब कई नेता भी संक्रमित हो रहे है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी आज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लक्षण हल्के हैं। उन्होंने लिखा कि मैंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। वहीं, उत्तर-पूर्व दिल्ली से सांसद एवं बीजेपी नेता मनोज तिवारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए है।

शिवसेना नेता शिंदे और सावंत कोरोना पॉजिटिव
शिवसेना के दो शीर्ष नेता महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे और सांसद अरविंद सावंत के मंगलवार को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। शिंदे दूसरी बार कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ मेरी कोरोना जांच रिपोटर् पॉजिटिव आयी है और मैं डॉक्टर की निगरानी में चिकित्सा उपचार कर रहा हूँ। आप सभी के आशीर्वाद से, मैं संक्रमण से उबरूंगा और जल्द ही आपकी सेवा में रहूंगा। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आये लोग सचेत रहें।” इस बीच सावंत ने भी सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374