Breaking
नशेड़ी बेटे ने की पिता की बेसबॉल बैट से पीट- पीटकर हत्या, मां को भी किया जख्मी नरसिंहपुर में भीषण सड़क हादसा, दो बाइक में हुई जोरदार भिड़ंत, मां-बेटे, नातिन समेत 4 की मौत... भंडारे में जा रही बच्चियों पर मकान की दीवार गिरी, दो की मौत, एक गभीर रुप से घायल खरगोन में कुएं में संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव, सीमेंट के पोल से बंधे मिले हाथ पैर, पुलिस जा... छतरपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर के कुचलने से पिता की मौत, पुत्र गंभीर घायल... BJP और सपा की हार-जीत पर लगाई 230000 रुपये की शर्त, अब नप गए दोनों CAA को लेकर त्रिपुरा सरकार का बड़ा कदम, नागरिकता देने के लिए बनाई कमेटी दिल्ली में लू के थपेड़े झेलने के लिए हो जाएं तैयार, मौसम विभाग की चेतावनी ने बढ़ाई टेंशन उमरिया में भीषण सड़क हादसा! हेड कांस्टेबल की हुई दर्दनाक मौत.. महिला कैदी ने जेल अधिकारियों पर लगाया रेप का आरोप, चिट्ठी में लिखी आपबीती

अभिनेता ने कहा- क्या सच में PM मोदी की सुरक्षा में चूक हुई या सर्जिकल स्ट्राइक की तरह ड्रामा था, लोगों ने लगाई क्लास

Whats App

मुंबईः  पीएम मोदी की पंजाब में हुई सुरक्षा चूक का मामला इन दिनों खूब चर्चा में है। जहां गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार पर गंभीर आरोप लगाए वहीं कई राजनेताओं ने भी इसकी आलोचना की। वहीं अब इस बीच अभिनेता कमाल आर खान यानी केआरके ने भी इस मुद्दे पर गुरुवार एक ट्वीट कर कहा कि क्या सच में चूक हुई या फिर सर्जिकल स्ट्राइक की तरह यह भी एक ड्रामा ही था।

कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोग भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, असलियत बोलने में भक्तों को दिक्कत हो रही है। सभा में सिर्फ 700 लोग आए थे। 70 हजार नहीं। सभा फेल हो गई इसलिए पीएम को वापस जाना पड़ा।

Whats App

एक अन्य यूजर ने लिखा, आप जैसे लोगों पर शर्म आती है, जो सर्जिकल स्ट्राइक को सच में एक ड्रामा कहकर हमारे सशस्त्र बलों का अपमान करते हैं। राष्ट्र हमेशा किसी भी राजनीतिक दल से बड़ा होता है। जय हिंद।

इसके साथ एक ने लिखा कि आपका इंतजार हर भारतीय कर रहा है। एक बार पधारो म्हारो देश फिर आपका समीक्षा हम लोग करेंगे। एक ने लिखा, आपने अपने लिए सही शीर्षक चुना.. देशद्रोही … जो सर्जिकल स्ट्राइक को ड्रामा बोले उस पर सूट करता है।

बता दें कि बिते बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के फिरोजपुर में एक रैली करने वाले थे लेकिन फिरोजपुर के एक फ्लाइओवर पर उनका काफिला 20 मिनट तक रुक गया क्योंकि वहां कुछ प्रदर्शकारियों ने सड़क जाम कर रखी थी।

नशेड़ी बेटे ने की पिता की बेसबॉल बैट से पीट- पीटकर हत्या, मां को भी किया जख्मी     |     नरसिंहपुर में भीषण सड़क हादसा, दो बाइक में हुई जोरदार भिड़ंत, मां-बेटे, नातिन समेत 4 की मौत…     |     भंडारे में जा रही बच्चियों पर मकान की दीवार गिरी, दो की मौत, एक गभीर रुप से घायल     |     खरगोन में कुएं में संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव, सीमेंट के पोल से बंधे मिले हाथ पैर, पुलिस जांच में जुटी..     |     छतरपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर के कुचलने से पिता की मौत, पुत्र गंभीर घायल…     |     BJP और सपा की हार-जीत पर लगाई 230000 रुपये की शर्त, अब नप गए दोनों     |     CAA को लेकर त्रिपुरा सरकार का बड़ा कदम, नागरिकता देने के लिए बनाई कमेटी     |     दिल्ली में लू के थपेड़े झेलने के लिए हो जाएं तैयार, मौसम विभाग की चेतावनी ने बढ़ाई टेंशन     |     उमरिया में भीषण सड़क हादसा! हेड कांस्टेबल की हुई दर्दनाक मौत..     |     महिला कैदी ने जेल अधिकारियों पर लगाया रेप का आरोप, चिट्ठी में लिखी आपबीती     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374