Breaking
पुणे हिट एंड रन: आखिर किसने सबूत मिटाने में की मदद? तीसरे शख्स को ढूंढ रही पुलिस श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में सुनवाई पूरी, हाई कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला स्वाति मालीवाल मामले में आरोपी विभव कुमार की पुलिस रिमांड खत्म, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिर... इंडिया गठबंधन की एडवांस प्लानिंग,पीएम के नाम से पहले नए पार्टनर का रोडमैप होगा तैयार अखनूर बस हादसे के बाद JKRTC का एक्शन, 6 कर्मचारी निलंबि JCB लेकर खेत में घुसे दबंग, गड्ढा खोदा… पुलिस के सामने ही 22 साल की लड़की को दफनाने की कोशिश की अश्लील वीडियो मामला: प्रज्वल रेवन्ना को 6 दिनों की पुलिस हिरासत, जर्मनी से लौटने पर SIT ने किया था अ... गजब! कैंसर से अध्यापक की मौत, चुनाव में लगी दी ड्यूटी… न पहुंचने पर FIR दर्ज कराई केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किए भगवान महाकाल के दर्शन, बोले- मंदिर का प्राचीन प्रवरूप क... पिता और भाई की हत्‍या के आरोपित लड़की के मित्र ने किया आत्‍मसमर्पण, पुलिस थाने पहुंचकर बताया अपना ना...

राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद, महिला जज के साथ लूट, धक्का- मुक्की में हुईं घायल

Whats App

मामला 6 मार्च का है महिला जज अपने बेटे के साथ गुलाबी बाग के DA फ्लैट्स के बाहर टहल रही थीं। तभी बाइक सवार दो युवक आए और उन्होंने महिला जज रचना तिवारी का बैग छीन लिया और उन्हें धक्का दे दिया।

राजधानी दिल्ली में महिला जज लूट का शिकार हो गईं। महिला जज अपने बेटे के साथ घर के बाहर टहल रही थीं। तभी बाइक सवार लुटेरों ने जज का बैग छीनने के बाद उन्हें धक्का मारकर गिरा दिया। घटना में उनके सिर पर चोट आई है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने इस मामले में दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है।

मामला 6 मार्च का है महिला जज अपने बेटे के साथ गुलाबी बाग के DA फ्लैट्स के बाहर टहल रही थीं। तभी बाइक सवार दो युवक आए और उन्होंने महिला जज रचना तिवारी का बैग छीन लिया और उन्हें धक्का दे दिया। इससे महिला जज सड़क पर गिर गईं। इससे उनके सिर पर चोट आई है। इसके बाद महिला जज को अस्पताल ले जाया गया।

 

पुणे हिट एंड रन: आखिर किसने सबूत मिटाने में की मदद? तीसरे शख्स को ढूंढ रही पुलिस     |     श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में सुनवाई पूरी, हाई कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला     |     स्वाति मालीवाल मामले में आरोपी विभव कुमार की पुलिस रिमांड खत्म, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |     इंडिया गठबंधन की एडवांस प्लानिंग,पीएम के नाम से पहले नए पार्टनर का रोडमैप होगा तैयार     |     अखनूर बस हादसे के बाद JKRTC का एक्शन, 6 कर्मचारी निलंबि     |     JCB लेकर खेत में घुसे दबंग, गड्ढा खोदा… पुलिस के सामने ही 22 साल की लड़की को दफनाने की कोशिश की     |     अश्लील वीडियो मामला: प्रज्वल रेवन्ना को 6 दिनों की पुलिस हिरासत, जर्मनी से लौटने पर SIT ने किया था अरेस्ट     |     गजब! कैंसर से अध्यापक की मौत, चुनाव में लगी दी ड्यूटी… न पहुंचने पर FIR दर्ज कराई     |     केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किए भगवान महाकाल के दर्शन, बोले- मंदिर का प्राचीन प्रवरूप कायम रहना चाहिए     |     पिता और भाई की हत्‍या के आरोपित लड़की के मित्र ने किया आत्‍मसमर्पण, पुलिस थाने पहुंचकर बताया अपना नाम     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374