Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

अपना सबसे बड़ा सपना पूरा करने जा रहे अली गोनी

Whats App

अभिनेता अली गोनी एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, रमजान का पवित्र महीना आने वाला है और ऐसे में अली का बचपन का सपना सच होने वाला है। अभिनेता ने कुछ समय पहले खुलासा किया था कि फिलहाल वह अपने काम से ब्रेक ले रहे हैं और उमराह करने जाने का प्लान बना रहे हैं। उसके बाद वह फिर से काम पर लौटेंगे। अब उन्होंने अपने फैंस को यह खुशखबरी दी है कि वह जल्द ही उमराह करने जाने वाले हैं।

पूरा होगा बचपन का सपना

अली अपने बचपन के दोस्त आसीम रियाज के साथ मक्का में अपना पहला उमराह करने जा रहे हैं, जिसे लेकर वह बहुत खुश हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने फैंस को ट्वीट के जरिए दी है। उन्होंने बताया कि यह उनके बच्चन का सपना था, जिसे वह अपने दोस्त के साथ मिलकर पूरा करने जा रहे हैं।

अली ने काबा की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि इंतजार नहीं कर सकता। यह मेरा सबसे बड़ा सपना था। अल्लाह का शुक्र है। मेरा पहला रोजा मक्का में। अल्लाह सबको यह मौका दें, आमीन। बचपन के दोस्त आसिम रियाज के साथ अपना पहला उमराह करके बहुत खुश हूं। अब इस ट्वीट पर अली के फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। साथ ही, उन्हें बधाई दे रहे हैं।

अली का करियर

अली के करियर की बात करें तो वह उमराह से वापस आने के बाद अपने काम पर लौटेंगे। इसका खुलासा उन्होंने हाल ही में दिए इंटरव्यू में किया था। उन्होंने कहा था कि उमराह से वापस आने के बाद मैं सही मौके की तलाश करूंगा। अली ‘बिग बॉस’ के सीजन 14 में नजर आए थे, जहां दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया था। इसके साथ ही वह ‘ये है मोहब्बतें’ और कई म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ चुके हैं।

 

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374